पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:दुर्ग से रायपुर आया था साइकिल पर, मकान में ताला देखा तो तोड़कर 17 लाख रुपए के जेवर ले गया

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर पुलिस ने शनिवार को एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से चोरी के 17 लाख रुपए से ज्यादा के गहने बरामद हुए हैं। यह गहने उसने बिजली विभाग के एक रिटायर्ड सेक्शन ऑफिसर के मकान का ताला तोड़कर चोरी किए थे।
  • पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने चोरी के जेवरों के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया
  • बिजली विभाग के रिटायर्ड सेक्शन अफसर के मकान में 26 सितंबर को हुई थी चोरी

छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने शनिवार को एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से चोरी के 17 लाख रुपए से ज्यादा के जेवर बरामद हुए हैं। यह जेवर उसने बिजली विभाग के एक रिटायर्ड सेक्शन अफसर के मकान का ताला तोड़कर चोरी किए थे। पकड़ा गया आरोपी दुर्ग से साइकिल पर रायपुर आया था और सूना मकान देखकर जेवर चोरी कर भाग निकला।

पुलिस ने बताया कि पुरानी बस्ती क्षेत्र के बंजारी माता मंदिर के पास कुशालपुर निवासी राजेंद्र ओझा बिजली विभाग से रिटायर्ड हैं। वह परिवार के साथ 26 सितंबर की शाम 6 बजे सरोना बेटी के घर गए थे। अगले दिन शाम को लौटे तो चैनल गेट का ताला टूटा था और मकान का दरवाजा खुला था। अंदर के दरवाजों के भी ताले टूटे थे।

साइबर सेल और सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा गया आरोपी
पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए और साइबर सेल की मदद ली। इससे आरोपी की पहचान हुई और पुलिस ने अमलेश्वर के साहू पारा निवासी विजय शर्मा को पकड़ लिया और पूछताछ के लिए थाने लेकर आई। आरोपी को पहले भी चोरी के एक मामले में टिकरापारा थाना पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

आरोपी से अन्य वारदातों को लेकर भी हो रही पूछताछ
पूछताछ में आरोपी विजय ने बताया कि घटना वाले दिन वह साइकिल से रायपुर आया था। यहां पर उसने मकान में ताला लगा देखा तो चोरी कर ली। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी किए सोने-चांदी के गहने और रुपए समेत 17 लाख 2 हजार 500 रुपए का सामान बरामद किया है। उससे अन्य वारदातों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें