कोरबा / शादी में शामिल होने गया परिवार, सूने मकान में घुस आए चोर, 8 लाख नकदी और 40 तोला सोना चोरी

तस्वीर कोरबा जिले के उसी मकान की है। यहां चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अब आस-पास के इलाकों में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी तलाश रही है। तस्वीर कोरबा जिले के उसी मकान की है। यहां चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अब आस-पास के इलाकों में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी तलाश रही है।
X
तस्वीर कोरबा जिले के उसी मकान की है। यहां चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अब आस-पास के इलाकों में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी तलाश रही है।तस्वीर कोरबा जिले के उसी मकान की है। यहां चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अब आस-पास के इलाकों में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी तलाश रही है।

  • तिजोरी खोल नहीं सके तो उठाकर साथ ले गए चोर
  • रामपुर चौकी इलाके की घटना, पुलिस घटना की जांच कर रही

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:23 PM IST

कोरबा. जिले में एक परिवार की गैर मौजूदगी में उनके घर पर चोरों ने धावा बोल दिया। मकान में रहने वाले लोग नैला में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने गए थे। इसी दौरान यह घटना हुई। जब परिवार लौटा तो जानकारी पुलिस को दी। घटना रामपुर चौकी अंतर्गत कोसा बाड़ी के ब्लू बर्ड स्कूल के पीछे रहने वाले विजय प्रकाश अग्रवाल के घर पर हुई। 

विजय अग्रवाल इंडस्ट्रियल एरिया में अलमारी बनाने का कारोबार करते हैं। परिवार समेत यह बुधवार की सुबह करीब 4:30 बजे लौटे। इन्होंने देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ है। चोर तिजोरी खोल नहीं पाए तो अपने साथ ही ले गए। इसमें 8 लाख रुपए नकद और 40 तोला सोना था। अब इनकी शिकायत के आधार पर पुलिस की टीम जांच कर रही है। निगरानी शुदा बदमाशों से भी पूछताछ की जा रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना