पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांजगीर:हादसे में जलकर मौत होने पर सरकार देती है मुआवजा, इसी लालच में बेटे ने मां की हत्या की और लगा दी आग

जांजगीर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर शिवरीनारायण थाने की है। आरोपी बार-बार पुलिस से पीएम रिपोर्ट के बारे में पूछ रहा था, इसी वजह से पकड़ा गया और गुनाह कबूल लिया।
  • बेटे ने गला दबाकर मां को मारा और पुलिस को दी हादसे की जानकारी
  • पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से हुआ बेटे के गुनाह का खुलासा

रुपयों के लालच में एक बेटे ने अपनी मां को मार डाला। दरअसल सरकार हादसे में जलकर मरने वाले के परिजन को चार लाख रुपए सहायता राशि देती है। इसी रकम को हासिल करने के लिए युवक ने पहले अपनी मां का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके शरीर में आग लगा दी। पुलिस जब जांच के लिए आई तो बेटे ने हादसे की झूठी कहानी सुना दी। घटना शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम खोखरी में हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के मौत की वजह गला दबाया जाना बताया गया। इस मामले में बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बार-बार पूछता था पीएम रिपोर्ट के बारे में इसी से हुआ शक
शिवरीनारायण थाना प्रभारी मोतीलाल शर्मा ने कि 25 और 26 मई की तारीख में गीताबाई रोहिदास के हादसे में जलकर मरने की सूचना मिली थी। इसके बेटे शिवप्रसाद रोहिदास ने रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। शिवप्रसाद बार-बार पुलिस से पीएम रिपोर्ट के बारे में पूछ रहा था। यह जानकारी भी पता चली कि वो मुआवजे की रकम के आवेदन की तैयारी कर रहा है। इसी से पुलिस को उसपर शक हुआ। कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मुआवजा मिलने के लालच में उसने अपनी मां को गला दबाकर मार दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें