दंपती की संदिग्ध मौत:महिला जिंदा जल गई, पति का शव पेड़ से लटकता मिला; पत्नी की हत्या के बाद खुदकुशी की आशंका

​​​​​​​मुंगेली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के मुंगेली में दंपती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। महिला का जला हुआ शव मिला, वहीं पति की पेड़ से लटकती लाश मिली है। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के मुंगेली में दंपती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। महिला का जला हुआ शव मिला, वहीं पति की पेड़ से लटकती लाश मिली है।

छत्तीसगढ़ के मुंगेली में एक दंपती की मंगलवार देर रात संदिग्ध हालत में मौत हो गई। महिला की लाश जली हालत में मिली है, वहीं पति का शव पेड़ से लटका मिला है। आसपास के लोगों का कहना है कि उन्होंने महिला की चीख-पुकार सुनी थी। वहीं पति को भागते हुए देखा था। ऐसे में आशंका है कि महिला की हत्या करने के बाद पति ने आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला लोरमी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवारा गांव में रामधुन राजपूत ने कुछ साल पहले दीप लक्ष्मी से प्रेम विवाह किया था। दंपती के दो बच्चे भी हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात दीप लक्ष्मी की चीख-पुकार सुनाई दी तो आसपास के लोग घरों से बाहर निकले। देखा कि दीप लक्ष्मी बुरी आग की लपटों से घिरी हुई है। तभी रामधुन घर से भागता हुआ दिखाई दिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता रामधुन भाग चुका था और दीप लक्ष्मी बेसुध होकर वहीं गिर पड़ी।

पति-पत्नी के बीच अक्सर होता था विवाद, पुलिस कर रही जांच
पड़ोसियों ने इसकी सूचना रिश्तेदारों को दी। रात करीब 3 बजे दीप लक्ष्मी के पिता उसके घर पहुंचे। इस बीच सुबह गांव वालों ने देखा कि घर से कुछ दूरी पर ही रामधुन का शव पेड़ से लटक रहा है। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था। वहीं दीप लक्ष्मी के पिता रामचरण राजपूत ने बताया कि उन्हें रात 2 बजे पता चला कि बेटी घर में जल गई है और दामाद कहीं निकल कर चला गया है।

खबरें और भी हैं...