पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरबा में हादसा:टैंकर ने बोरवेल मशीन के ड्राइवर और हेल्पर को कुचला, थकान मिटाने के लिए सड़क किनारे लेटे थे

कोरबा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो
  • बांगो क्षेत्र के मोरगा में केंदई मार्ग पर देर रात हुआ हादसा, डांडगांव से बोरवेल खुदाई कर लौट रहे थे दोनों
  • सपोर्टिंग वाहन का टायर पंक्चर होने पर दोनों सड़क किनारे रुके थे, हादसे के बाद टैंकर चालक भाग निकला

कोरबा में मंगलवार देर रात सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। इनमें से एक बोरवेल मशीन का चालक और दूसरा हेल्पर था। सपोर्टिंग मशीन खराब होने पर दोनों सड़क किनारे लेटकर आराम कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार टैंकर इन्हें कुचलता हुआ निकल गया। सर्पोटिंग गाड़ी के चालक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसा बांगो क्षेत्र के मोरगा में हुआ है। 

पुलिस ने बताया कि डांडगांव में बोरवेल की खुदाई कर ड्राइवर राजू राजवाड़े और उसका हेल्पर संतराम गोंड वाहन लेकर चोटिया लौट रहे थे। पीछे सर्पोटिंग वाहन में उसका चालक संतोष कुमार और उसका हेल्पर था। रास्ते में रात करीब 12 बजे सपोर्टिंग वाहन का टायर पंक्चर हो गया। इस पर दोनों वाहन मोरगा में केंदई मार्ग पर रुक गए। इसके बाद सपोर्टिंग वाहन के चालक और हेल्पर टायर की मरम्मत करने लगे।

वहीं, बोरवेल गाड़ी का ड्राइवर राजू और हेल्पर संतराम सड़क किनारे आराम करने लेट गए। इसी दौरान मोरगा को ओर से एक फ्यूल टैंकर तेजी से आया और सड़क किनारे लेटे राजू और संतराम को कुचलते हुए भाग निकला। हादसा होते देख सपोर्टिंग वाहन के ड्राइवर संतोष ने डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची, इससे पहले ही संतराम की मौत हो चुकी थी। जबकि राजू ने अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें