पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बीजापुर में शक्की पति ने पत्नी को मार डाला:घर में कैद कर पत्नी को तीन दिन तक पीटता रहा शिक्षक, प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा था; अस्पताल में मौत

बीजापुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाेटो बीजापुर की है। घटना के दो दिन बाद अब रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।
  • ग्राम तोयनार की घटना, महिला के परिवारवालों ने आरोपी पति पर दर्ज कराई एफआईआर
  • पति की सफाई, पत्नी कोरोनो पॉजिटिव थी, उसे सांस लेने में तकलीफ थी, उसने हत्या नहीं की

बीजापुर के तोयनार थाना इलाके में महिला की हत्या कर दी गई। आरोप महिला के पति पर है। एफआइआर के मुताबिक पति पत्नी के चरित्र पर शक करता था। वह उसे घर में तीन दिन कैद कर पीटता रहा। पिटाई से महिला के प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा। इससे उसकी तबियत बिगड़ गई। अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

16 अक्टूबर को महिला की मौत हुई। रविवार को पुलिस ने महिला के परिवारवालों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी पेशे से शिक्षक है।

पति बोला- पत्नी कोरोना पॉजिटिव थी

आरोपी का नाम सड़वल मोरला है। उसकी पत्नी को 15 अक्टूबर को बीजापुर अस्पताल लाया गया था। 16 अक्टूबर को उसे जगदलपुर रेफर किया गया। यहीं से महिला की मौत की खबर आई है। सड़वल का कहना है कि उसने पत्नी की हत्या नहीं की। पत्नी की तबियत खराब थी। उसे सांस लेने में तकलीफ थी, वह कोविड पॉजिटिव भी पाई गई। उसका इलाज किया जा रहा था। मुझ पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं।

अवैध संबंध की बात पर विवाद
महिला के घरवालों का दावा है कि सड़वल झूठ बोल रहा है। उसने कोरोना की बात कहकर खुद को बचाने की कोशिश की है। दरअसल, सड़वल को पत्नी पर अवैध संबंध का शक था, इसलिए उसने मारपीट की और तीन दिन तक महिला को घर में कैद करके रखा। परिजन का दावा है कि इससे पहले भी उसने मारपीट की थी। तब पुलिस ने महिला को समझाकर भेज दिया था।

इस बार गांव के कोटवार ने जब मारपीट का विरोध किया था तो शिक्षक ने उससे कहा था- मैं अपनी पत्नी के साथ कुछ भी करूं। बीच में मत पड़ो।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें