• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • The Boy Sitting Near The Market Had A Dispute With Another Youth, In Anger, The Other Stabbed Him Several Times With A Knife And Ran Away.

रायपुर में चाकू मारकर युवक की हत्या:आरोपी ने भाई के साथ हुई मारपीट का बदला लेने युवक को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजम देकर भाग गया था; अब पकड़ा गया

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुर में एक युवक की हत्या कर दी गई है। आरोपी युवक हत्या करने के बाद भाग निकला था। जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि रिंकू उर्फ कुचकुच तांडी (20) ने ही उसके भाई से मारपीट की थी। इसलिए उसे मार डाला। मामला शहर के आमानाक इलाके का है।

आमानाका इलाके में हुए इस हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपी रितिक सोना को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद वो मोहल्ले में ही छुपा था। पुलिस की टीम ने उसे ढूंढ निकाला। पुलिस को रितिक ने बताया कि कुछ दिन पहले मोहल्ले में ही रिंकू ने रितिक के भाई के साथ मारपीट की थी। इसी का बदला लेने की नीयत से उसने रविवार की रात रिंकू को चाकू मारा। लगातार दो तीन वार किए जाने के बाद रिंकू की वहीं मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी रितिक सोना को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने आरोपी रितिक सोना को गिरफ्तार कर लिया है।

पिता के सामने ली बेटे की जान

रिंकु अपने पिता निर्मल तांडी के साथ डबरापारा में रहता था। पिता की आंखों के सामने ही बेटे का कत्ल कर दिया गया। निर्मल ने हत्या की रात का मंजर पुलिस को बताया। रविवार की रात मोहल्ले में गणेश प्रतिमा पंडाल के पास रिंकु दोस्तों के साथ डांस कर रहा था। कुछ देर से गली में रितिक उसपर नजरें टिकाए खड़ा था। अचानक आकर उसने रिंकु को पकड़कर मारपीट शुरू कर दी थी। कोई कुछ समझ पाता तब तक रितिक ने अपनी कमर में फंसा चाकू निकाला और रिंकु की हत्या कर दी। पिता ने पत्थर मारकर रितिक को हटाने की कोशिश की तब वो भाग गया था। जमीन पर खून बिखरा हुआ था और निर्मल ने देखा कि बेटे रिंकु के शरीर में कोई हरकत नहीं है, उसकी मौत हो चुकी थी।

खबरें और भी हैं...