पुलिस के लिए चुनौती बनी घटना:शराब दुकान में घुसे डकैत, गार्ड के मुंह में लगाया टेप, तिजोरी लेकर भाग निकले

अकलतरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोटमीसोनार की शराब दुकान में रविवार की रात दर्जन भर बदमाश घुस गए। वहां के चौकीदारों के मुंह पर टेप लगा दिया, हाथ को बांधकर उनके शरीर पर मिर्च पाउडर डालकर तिजोरी की जानकारी ली। नहीं बताने पर जान से मारने की धमकी दी तो चौकीदारों ने तिजोरी बदमाशाें को दे दी।

डकैत दो लाख 27 हजार रुपए से भरी तिजोरी अपने साथ ले गए। पुलिस इस मामले में कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आबकारी विभाग द्वारा कोटमीसोनार में देसी एवं अंग्रेजी शराब दुकान चलाई जा रही है। इन दुकानों में सुरक्षा गार्ड सुखसागर पाटले एवं दुर्गेश यादव पदस्थ हैं। रविवार की रात लगभग 3 बजे 6 से 7 अज्ञात लोग शराब भट्टी के पास पहुंचे। आहट मिलने पर गार्ड सुखसागर पाटले एवं दुर्गेश यादव दुकान के सामने पहुुंचे।

गार्डों के अनुसार बाहर से आए आधा दर्जन से अधिक लोगों ने दोनों गार्ड को बंधक बना लिया। मिर्ची पाउडर उनके ऊपर डालने के साथ-साथ मुंह में टेप लगा दिया और हाथ को भी बांध दिया। बदमाशों ने दोनों गार्डों को बंधक बनाने के बाद दुकान की कैश रकम एवं तिजोरी की जानकारी ली। गार्डों ने डर कर तिजोरी की जानकारी दे दी। तिजोरी में अंग्रेजी शराब दुकान की बिक्री का 1 लाख 47 हज़ार रुपये एवं देसी शराब दुकान की बिक्री का 80 हज़ार रुपये सहित 2 लाख 27 हज़ार रुपए रखे थे।

खबरें और भी हैं...