पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • The Girl Committed Suicide, A Report Was Lodged After Three Months After The Friend's Revelations, The Police Pulled Out The Dead Body

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोंडागांव में सामूहिक दुष्कर्म:तीन महीने बाद सहेली ने किया खुलासा तो पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट, घटना के 2 दिन बाद युवती ने कर ली थी आत्महत्या, पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला शव

केशकाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सहेली ने पीड़िता की बहन को बताया, पुलिस ने अब कब्र खोदी

कोंडागांव जिले में केशकाल के ओड़ागांव में एक युवती के साथ सात लोगों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने और इसके बाद युवती के आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में खास बात यह है कि पुलिस ने पिछले तीन महीनों में न तो मामले में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की थी और न ही इस तरह की कोई जांच की थी, लेकिन परिजनों की लगातार शिकायतों के बाद और घटना की प्रत्यक्षदर्शी मृतका की सहेली के सामने आने के बाद बुधवार को पुलिस हरकत में आई। पुलिस अफसरों का कहना है कि मामले में नई शिकायतों के बाद युवती के शव को कब्र से निकलवाया गया है। युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। इस मामले पुलिस ने 3 को हिरासत में ले लिया है।

एसडीओपी अमित पटेल ने बताया कि अभी हमने शव को कब्र से निकलवाया है। डाॅक्टरों की टीम शव का पीएम करेगी। इसके बाद मामले में आगे कुछ कहा जा सकेगा। इधर, युवती के चाचा ने दावा किया है कि अनाचार की घटना के बाद से परिवार के सदस्य लगातार पुलिस को इस तरह की शिकायतें कर रहे थे लेकिन मामले में किसी ने संज्ञान नहीं लिया।

पिता ने भी किया था आत्महत्या का प्रयास: आत्महत्या करने वाली युवती के पिता ने भी गत 4 अक्टूबर को घर में पड़ा कीटनाशक खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। हालांकि परिजनों ने पिता को समय रहते हास्पिटल पहुंचा दिया, जिससे उनकी जान बच गई।

घटना के अगले दिन 5 अक्टूबर को युवती का पिता हाथ में लगे सेलाइन समेत बिना बताए कहीं चला गया है। परिजनों के मुताबिक बिना किसी कारण के पिता द्वारा आत्महत्या के प्रयास के बाद जब परिजनों ने खोजबीन की तो इसकी कड़ी पुत्री की आत्महत्या से जुड़ी मिली जिसके बाद परिजनों ने शिकायत की तब जाकर युवती के शव को निकाला गया।

पीड़िता की सहेली का दावा: शादी में जाने के दौरान किया था दुष्कर्म
पीड़िता की सहेली ने दावा किया कि करीब तीन महीने पहले वह और उसकी सहेली कानागांव में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने एक साथ गए थे। यहां शादी में देर रात तक नाच-गाना चला। इसी दौरान कानागांव और फूंडेर गांव के सात युवकों ने देर रात अचानक ही उसकी सहेली को शादी वाले घर से उठा लिया और उसे जंगल की ओर ले गए। इसके बाद सहेली के साथ दुष्कर्म किया गया। सहेली ने दावा किया कि वहां से लौटने के बाद उसकी सहेली ने उसके साथ हुई घटना की जानकारी उसे दी। उसने कहा कि अनाचार करने वाले युवकों ने घटना की जानकारी किसी को भी देने पर हत्या करने की धमकी दी थी। घटना के दो दिनों बाद युवती ने आत्महत्या कर ली थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें