पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • The Shopkeeper Was Selling Goods Even On The Day Of Total Lockdown In Bilaspur, The Crowd Had Also Reached, Police Registered A Case

टोटल लॉकडाउन के दिन खुली थी दुकान:बिलासपुर में रविवार को सामान बेच रहे व्यापारी पर अपराध दर्ज, पुलिस पहुंची तो दुकान में लगी थी भीड़

बिलासपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिलासपुर में लोगों को जैसे ही मौका मिल रहा है, वे वैसे ही लापरवाह हो जा रहे हैं। लॉकडाउन के बावजूद लोग सामान लेने बड़ी संख्या में इस दुकान में पहुंचे थे, पुलिस पहुंची तो आधे से ज्यादा लोग वहां से भाग निकले। - Dainik Bhaskar
बिलासपुर में लोगों को जैसे ही मौका मिल रहा है, वे वैसे ही लापरवाह हो जा रहे हैं। लॉकडाउन के बावजूद लोग सामान लेने बड़ी संख्या में इस दुकान में पहुंचे थे, पुलिस पहुंची तो आधे से ज्यादा लोग वहां से भाग निकले।

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले जरूर कम हुए हैं, लेकिन प्रशासन की ओर से अब भी सख्ती की जा रही है। लेकिन कुछ लोग लापरवाही करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। ताजा मामला बिलासपुर शहर से आया है। जहां रविवार को टोटल लॉकडाउन के दिन भी दुकानदार खुलेआम दुकान का आधा शटर खोलकर सामान बेच रहा था। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना के शनीचरी बाजार इलाके का है, जहां संजय अग्रवाल नाम का व्यापारी लोगों को सामान बेच रहा था। इतना ही लॉकडाउन के दिन भी सामान लेने लोग की भीड़ दुकान में जमा हो गई। इसके बाद पुलिस को जब सूचना मिली तो पुलिस ने संजय अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बिलासपुर में रविवार को टोटल लॉकडाउन घोषित है। इसके बावजूद दुकानदार दुकान का शटर आधा खोलकर सामान बेच रहा था।
बिलासपुर में रविवार को टोटल लॉकडाउन घोषित है। इसके बावजूद दुकानदार दुकान का शटर आधा खोलकर सामान बेच रहा था।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि शनिचरी बाजार में एक दुकानदार शटर आधा शटर खोलकर सामान बेच रहा है। इसके बाद पेट्रोलिंग गाड़ी मौके पर पहुंची तो देखा कि संजय अग्रवाल किराना दुकान खोलकर सामान बेच रहा है। पुलिस के मुताबिक वहां भीड़ भी जमा हो गई थी। सिटी कोतवाली थाना टीआई शीतल सिदार ने बताया कि इसके बाद दुकानदार से पूछताछ की गई और उसके खिलाफ धारा 269 और धारा 270 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने और लोगों से भी अपील की है लॉकडाउन का सख्ती से पालन करें।

दुकानदार और उसके पिता ने की थी बदसलूकी

कोरोना संक्रमण के दौरान इस तरह की लापरवाही का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इसी तरह की लापरवाही के तमाम मामले प्रदेश के अलग-अलग इलाकों से सामने आते रहे हैं। इससे पहले बिलासपुर जिले से लगे गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में इस तरह का मामला सामने आया था। इतना ही नहीं उस मामले में तब हद हो गई थी जब मौके पर समझाने गई पुलिस टीम पर वहां के दुकानदार पंकज अग्रवाल और उसके पिता ने बदसलूकी कर दी थी। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार भी किया गया था।

बिलासपुर में कोरोना

ये याद रखना जरूरी है कि यहां कुछ दिन पहले तक संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे थे। हालांकि कुछ रोज से मामले जरूर कम हुए हैं। लेकिन इस तरह की लापरवाही मुसीबत बन सकती है। वहीं अगर जिले में कोरोना संक्रमण के मामलों की बात की जाए तो अब तक इसी जिले में 64775 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि 1194 लोगों की जान जा चुकी है। इस प्रकार कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या है 63302 है। अब जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 279 है।

खबरें और भी हैं...