पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हथियार लेकर दबंगई कर रहा युवक गिरफ्तार:गरियाबंद में चाकू लेकर आते-जाते लोगों को डरा धमकाकर परेशान कर रहा था युवक, पुलिस ने किया मामला दर्ज

गरियाबंद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजिम में तहसील कार्यालय के पीछे सतनामी मोहल्ले में सूरज महिलांगे लोगों को चाकू दिखाकर डरा धमका रहा था। - Dainik Bhaskar
राजिम में तहसील कार्यालय के पीछे सतनामी मोहल्ले में सूरज महिलांगे लोगों को चाकू दिखाकर डरा धमका रहा था।

छत्तीसगढ़ के गरियाबंंद में दबंगई करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये युवक रास्ते में आने जाने वाले लोगों को चाकू दिखाकर डरा धमकाकर परेशान कर रहा था। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना मिली और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए युवक का नाम सूरज महिलांगे (25) बताया गया है। पूरी कार्रवाई जिले के राजिम थाना पुलिस ने की है। पुलिस ने आरोपी से एक चाकू भी बरामद किया है।

राजिम थाना इलाके में सूरज चाकू दिखाकर आने-जाने वाले लोगों को परेशान कर रहा था।
राजिम थाना इलाके में सूरज चाकू दिखाकर आने-जाने वाले लोगों को परेशान कर रहा था।

राजिम इलाके के तहसील कार्यालय के पीछे सतनामी मोहल्ले में एक युवक लोगों को हथियार लेकर डरा धमका रहा है। जिसके कारण लोग परेशान थे। इसकी सूचना राजिम थाना पुलिस को दी गई । फिर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और उससे चाकू बरामद किया।

पहले भी जेल जा चुका है आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक सतनामी मोहल्ले में ही रहता है। हमें सूचना मिली थी कि ये आने जाने वाले लोगों को हथियार दिखाकर परेशान कर रहा है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। राजिम टीआई विकास बघेल ने बताया कि ये पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...