पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • There Was A Gathering Of Officers To Welcome The New Collector, Then The Tehsildar Touched The Feet Of The Collector Korea

सजदे में सर झुकता है:स्वागत में खड़ा था पूरा जिला प्रशासन, तहसीलदार ने झट से छू लिए नए कलेक्टर के पांव, IAS अफसर ने भी कह दिया "खुश रहो"

कोरिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रशासनिक सर्जरी के बाद श्याम धावड़े ने बुधवार को कोरिया जिले के नए कलेक्टर के रूप में पदभार ग्रहण किया है। - Dainik Bhaskar
प्रशासनिक सर्जरी के बाद श्याम धावड़े ने बुधवार को कोरिया जिले के नए कलेक्टर के रूप में पदभार ग्रहण किया है।

छत्तीसगढ़ में एक अधिकारी का फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें अधिकारी अपने नए कलेक्टर का पैर छू रहे हैं। फोटो के जमकर वायरल होने के बाद अब लोग तरह-तरह की चर्चा भी कर रहे हैं। दरअसल, ये पूरा मामला कोरिया जिले के कलेक्टर कार्यालय का है, जहां बुधवार को पुराने कलेक्टर SN राठौर को विदाई दी जा रही थी और नए कलेक्टर श्याम धावड़े को पदभार ग्रहण करना था।

फिर क्या था जिले के केल्हारी तहसीलदार मनोज पैकरा ने जैसे ही कलेक्टर श्याम धावड़े गाड़ी से उतरे, वैसे ही उनका पैर छू लिया। कलेक्टर ने भी हाथों से खुश रहने का आशीर्वाद दे दिया। उस दौरान कई बड़े अधिकारी भी वहां मौजूद थे। अब पूरे घटनाक्रम का फोटो किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। इधर, जब तहसीलदार से इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना कुछ अलग ही था।

कलेक्टर के स्वागत के लिए कई बड़े अधिकारी भी मौजूद थे।
कलेक्टर के स्वागत के लिए कई बड़े अधिकारी भी मौजूद थे।

बड़ा भाई मानता हूं

तहसीलदार मनोज पैकरा ने बताया कि श्याम धावड़े जी के साथ हम पहले भी काम कर चुके हैं। इसलिए मैं उनको अच्छी तरह जानता हूं। मैं उन्हें बड़ा भाई मानता हूं। इसलिए मैंने उनका पैर छू लिया। मनोज ने बताया कि हमने गरियाबंद जिले में साथ काम किया है, इसलिए उनका पैर छू लिया।

कुछ दिन पहले हुई थी प्रशासनिक सर्जरी

राज्य सरकार ने पिछले दिनों बड़ी प्रशासनिक सर्जरी की थी। जिसमें कई वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी यहां से वहां किए गए थे। जिसके चलते ही SN राठौर को मंत्रालय भेजा गया है और श्याम धावड़े जिले के नए कलेक्टर बनाए गए हैं। धावड़े ने बुधवार को कोरिया जिले के 16वें कलेक्टर के रूप में पदभार ग्रहण किया है। धावड़े इससे पहले बलरामपुर जिले के कलेक्टर थे।

खबरें और भी हैं...