पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Korba Knife Attack Updates; Three Construction Worker Injured As Knife Attacks By His Partner In Chhattisgarh Korba

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरबा में वारदात:महिला राज मिस्त्री सहित 3 लोगों को उनके साथी ने मारा चाकू, एक की हालत गंभीर; NTPC अस्पताल में भर्ती

​​​​​​​कोरबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के कोरबा में महिला राज मिस्त्री सहित 3 लोगों को उनके ही साथी ने चाकू मार दिया। तीनों की हालत गंभीर है। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के कोरबा में महिला राज मिस्त्री सहित 3 लोगों को उनके ही साथी ने चाकू मार दिया। तीनों की हालत गंभीर है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में मंगलवार को महिला राज मिस्त्री सहित तीन लोगों पर उनके ही साथी ने चाकू से हमला कर दिया। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। हमले के बाद आरोपी युवक भाग निकला। उसका अभी तक सुराग नहीं लग सका है। वारदात का कारण भी अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। मामला दर्री थाना क्षेत्र का है।

क्रांति नगर के ब्लॉक 5 में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। राज मिस्त्री राजू साहू, रोहित निर्मलकर और सविता जांगड़े काम कर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान उनके साथ काम करने वाला एक अन्य मिस्त्री राजीव नगर निवासी पुरुषोत्तम पहुंचा और ताबड़तोड़ एक के बाद एक तीनों पर चाकू से वार कर दिया। चाकू लगते ही तीनों वहीं गिर पड़े।

आपसी विवाद में हमले की आशंका
हमले के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीनों घायलों रोहित, राजू और सविता को NTPC अस्पताल ले जाया गया। जहां से राजू साहू को गंभीर हालत में एक प्राइवेट अस्पताल में रेफर किया गया है। उसके सीने में चाकू लगा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि आपसी किसी विवाद के चलते हमला किया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें