पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या:पिता-बेटी और बेटे को लाठी-डंडों से पीट कर मार डाला, 2 घायल; पड़ोसियों से जमीन को लेकर था विवाद, 3 महिलाओं सहित 5 हिरासत में

​​​​​​​मुंगेली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के मुंगेली में जमीन विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के मुंगेली में जमीन विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई।

छत्तीसगढ़ के मुंगेली में मंगलवार को जमीन विवाद में हुए खूनी संघर्ष में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। वहीं 2 लोग घायल हैं। मरने वालों में पिता-बेटी और बेटा शामिल है। इन सभी को लाठी-डंडों से पीटा गया। दो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पड़ोसी 3 महिलाओं सहित 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पड़ोसी 3 महिलाओं सहित 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।
पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पड़ोसी 3 महिलाओं सहित 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पथरिया क्षेत्र के ग्राम जरेली निवासी गणेश राम बघेल (55) के घर की बाड़ी सामने रहने वाले तेजराम बंजारे की जमीन से जुड़ी हुई है। इसी की मेढ़ को लेकर दोनों परिवारों में करीब 10 साल से विवाद चल रहा है। अक्सर इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में टकराव होता रहता था। कुछ दिन पहले भी दोनों परिवारों में मारपीट हुई थी। जिसकी FIR भी दर्ज कराई गई। सोमवार शाम भी दोनों परिवारों में विवाद हुआ, पर मामला शांत हो गया।

अगले दिन पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से किया हमला

आरोप है कि मंगलवार सुबह करीब 6 बजे तेजराम और उसके परिवार के लोगों ने गणेश राम पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसके चलते गणेश के सिर पर चोट लगी और वह वहीं गिर पड़ा। शोर सुनकर गणेश का बेटा लोचन बघेल (34) और बेटी सरिता (31) बाहर निकली तो आरोपियों ने उन पर भी वार किया और दोनों की मौत हो गई। बीच-बचाव के लिए परिवार के अन्य सदस्य पहुंचे तो उन्हें भी पीटा गया। मारपीट में आरोपियों को भी चोटें आई हैं।

आरोपियों का कराया जा रहा कोरोना टेस्ट

मामले की सूचना पुलिस को सूचना दी गई। ट्रिपल मर्डर की सूचना पर थाना पुलिस, SP अरविंद कुजूर सहित अन्य अफसर मौके पर पहुंच गए। घायलों को पथरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज गया, जहां से प्राथमिक उपचार बाद उन्हें रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी तेजराम बंजारे, उसकी पत्नी इतवारा बाई, बेटे मुकुंद बंजारे सहित सरोज बाई और सुशीला को हिरासत में ले लिया है। सभी का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा।

खबरें और भी हैं...