पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

CG में दर्दनाक हादसे में 2 युवकों की मौत:बिलासपुर में कोयला लदे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा; 3 घंटे तक पहिए के नीचे फंसा रहा शव, JCB की मदद से निकाला

बिलासपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शनिवार शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक ट्रक ने बाइक सवार 2 लोगों को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार दोनों युवकों का शरीर ट्रक के पहियों में 3 घंटे तक फंसा रहा। दोनों शवों काे काफी मशक्कत के बाद निकाला गया। हादसा रतनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 130 पर कर्रा गांव के पास हुआ। पौसरा निवासी दो युवकों की मौत हुई है।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी।
सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी।

हादसा शनिवार को शाम करीब 7 बजे के आसपास हुआ। बताया जा रहा है कि कोरबा की ओर से कोयला लोड कर आ रही ट्रक ने सामने की ओर से आ रहे बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। वहीं, स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

जेसीबी की मदद से ट्रक को पलटकर शव निकाला गया।
जेसीबी की मदद से ट्रक को पलटकर शव निकाला गया।

हादसे की सूचना के बाद रतनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शव चक्कों के नीचे फंसे हुए थे। पुलिस ने उन्हें निकालने का प्रयास किया, लेकिन शवों को नहीं निकाला जा सका। इसके बाद मौके पर JCB मंगवाई गई। फिर 3 घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक को पलटकर शव को निकाला गया। हादसे में पौसरा निवासी श्याम प्रसाद भार्गव (29) और राकेश कुरेश्कर (28) की मौत हुई है। दोनों शनिवार को खूंटाघाट डैम पर घूमने के लिए गए थे। श्याम पेशे से ड्राइवर था। जबकि राकेश मजदूरी करता था। पुलिस ने बताया है कि ट्रक ड्राइवर और उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...