पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्ग:5 थानों की पुलिस को थी जिस चोर की थी तलाश, वह नाके से भागते हुए पकड़ में आया

दुर्ग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर पाटन थाने की है। पुलिस इस आरोपी से अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ कर रही हैं। इस बात का भी अंदेशा लगया जा रहा है इस चोर ने गाड़ियों को अन्य राज्य के गिरोह को बेचा होगा।
  • पाटन, अमलेश्वर, कुम्हारी, दल्लीराजहरा और दुर्ग थाने में दर्ज हैं आरोपी के खिलाफ कई अपराध
  • पहले हत्या और हत्या के प्रयास जैसे प्रकरणों में जा चुका था जेल, साल 2017 से था फरार

पुलिस जिसे दो सालों से ढूंढ रही थी आखिरकार वो चोर पकड़ में आ ही गया। आरोपी पर एक दो नहीं बल्कि 5 थानों में चोरी और अन्य केस दर्ज हैं। युवक का नाम दुर्गेश तिवारी है। पुलिस से छुपकर वो अक्सर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलता रहता था। शुुक्रवार को पाटन की पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया। दुर्गेश पर पाटन के अलावा अमलेश्वर, कुम्हारी, दल्लीराजहरा और दुर्ग थाने में चोरी के केस दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी साल 2017 से फरार था। सभी थाने की टीम इसे ढूंढने में लगी थीं। आरोपी इससे पहले हत्या, हत्या के प्रयास जैसे मामलों में गिरफ्तार हो चुका है। शुक्रवार को पुलिस दर्रीघाट पर चेकिंग कर रही थी। तभी स्कूटर में सवार दुर्गेश वहां से गुजर रहा था। पुलिस को देख भागने लगा। टीम ने इसका पीछा किया और पकड़ भी लिया। पूछताछ में उसने बताया कि यह स्कूटर भी उसने चुराया था। इसने अमलेश्वर, कुम्हारी, दुर्ग, दल्ली राजहरा से भी गाड़ियां चुराई हैं। इस बारे में भी पुलिस इस शख्स से पूछताछ कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें