पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:युवती को रास्ते में रोककर दो दोस्तों ने गैंगरेप किया, देर रात दादी के घर से लौट रही थी

धमतरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धमतरी में रात को दादी के घर से लौट रही युवती से दो दोस्तों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों आरेपियों को गिरफ्तार कर लिया।
  • सिहावा थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरा की घटना
  • पुलिस ने दाेनों आरोपियों को घर से गिरफ्तार किया

धमतरी में एक युवती से गैंगरेप की घटना सामने आई है। युवती देर रात दादी के घर से लौट रही थी। इसी दौरान दोनों युवकों ने उसे बीच रास्ते में रोक लिया और उठाकर ले गए। गांव के दोनों आरोपियों ने किसी को बताने पर युवती को बदनाम करने की धमकी भी दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों आरोपी दोस्त हैं। घटना सिहावा थाना क्षेत्र की है। 

जानकारी के मुताबिक, सिहावा निवासी 18 वर्षीय युवती 5 जून की रात दादी के पास से घर लौट रही थी। इसी दौरान ग्राम सेमरा निवासी खेमलाल साहू और उसके दोस्त सूरज ध्रुव युवती का रास्ता रोक लिया। दोनों उसे उठाकर ले गए और दुष्कर्म किया। पहचान होने के कारण दोनों आरोपियों ने उसे बदनाम करने की धमकी भी दी। इसके चलते युवती गुमसुम रहने लगी। उसे ऐसी हालत में देखकर परिजन ने पूछा तो युवती ने सारी बात बता दी। 

इसके बाद परिजन ने 18 जून को थाने में एफआईआर दर्ज कराई। केस दर्ज होने के बाद से दोनों आरोपी गायब हो गए। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि शनिवार को वह घर पहुंचे हैं। इस पर पुलिस ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें