पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महासमुंद की घटना:कुएं में गिरने से दो बच्चों की मौत, घर के पीछे बनी बाड़ी में खेल रहे थे दोनों

महासमुंदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महासमुंद में घर के पीछे बाड़ी में बने इसी पुराने कुएं में डूबकर दोनों बच्चों की मौत हुई। कुआं करीब 15 से 20 फीट गहरा बताया जा रहा है।
  • कोमाखान क्षेत्र के ग्राम कारागुला में देर शाम की घटना, सुबह मामले का पता चला
  • परिजन रात तक करते रहे दोनों बच्चों की तलाश, पुलिस कर रही है मामले की जांच

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में रविवार देर शाम दो मासूमों की कुएं में गिरने से मौत हो गई। दोनों बच्चे घर की बाड़ी में खेल रहे थे। हादसे का पता सोमवार सुबह चला, जब दोनों बच्चों के शव कुएं में दिखाई दिए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामला कोमाखान थाना क्षेत्र का है।

दोनों बच्चे रोज की तरह रविवार शाम भी साथ ही खेल रहे थे। इस दौरान खेलते हुए दोनों घर के पीछे बनी बाड़ी में चले गए और कुएं में गिर पड़े।
दोनों बच्चे रोज की तरह रविवार शाम भी साथ ही खेल रहे थे। इस दौरान खेलते हुए दोनों घर के पीछे बनी बाड़ी में चले गए और कुएं में गिर पड़े।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कारागुला निवासी कुनाल (4) पुत्र शिवचरण कंवर और चेतन (3) पुत्र धनेश गोड़ दोनों बच्चे रोज की तरह रविवार शाम भी साथ ही खेल रहे थे। इस दौरान खेलते हुए दोनों घर के पीछे बनी बाड़ी में चले गए। वहीं पर पुराना कुआं है, जिसमें बाउंड्री नहीं बनी है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे उसी कुएं में गिर पड़े।

15 से 20 फीट गहरा बताया जा रहा है कुआं
बच्चों के काफी देर से नहीं मिलने पर परिजन ने तलाश शुरू की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। इस पर वे घर के पीछे बने पुराने कुएं में तो देखा कि दोनों बच्चों के शव तैर रहे हैं। इस पर बच्चों के शव बाहर निकाले गए और सुबह पुलिस को सूचना दी गई। कुआं करीब 15-20 फीट गहरा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें