पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bijapur Drowning Death; Two Girls Drown In River While Recording A Video For Tik Tok In Chhattisgarh Bijapur

हादसा:बीजापुर में टिक-टॉक वीडियो बनाने की चक्कर में पानी में डूब रही थी युवती, बचाने उतरी सहेली की मौत 

बीजापुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ये तस्वीर बीजापुर में बीएससी की छात्रा साधना की है। वह अपनी एक सहेली के साथ टिक-टॉक वीडियो बनाने के लिए पुरानी खदान के पास गई थी। वहां उसकी सहेली खदान में बने गड्‌ढेनुमा तालाब में उतरकर वीडियो बनाने के दौरान डूबने लगी तो साधना ने उसे बचाने की चक्कर में अपनी जान दे दी। (फाइल फोटो)
  • जैतालुर के की स्टोन के अवैध खनन से बने गड्‌ढे में भरा है पानी
  • स्थानीय लोगों की मदद से युवती को कराया गया अस्पताल में भर्ती

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में टिक-टॉक वीडियो बनाने की चक्कर में एक युवती की पानी में डूबने से मौत हो गई। युवती वीडियो बना रही अपनी सहेली को डूबने से बचाने के लिए युवती पानी से भरे गहरे गड्‌ढे में उतरी और खुद डूब गई। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है, जबकि उसकी सहेली अस्पताल में भर्ती है। 

जानकारी के मुताबिक, जैतापुर के जैलालुर गांव निवासी साधना कुमारी (20) और चांदनी भिंडे अपनी एक और सहेली के साथ पास ही स्थित खदान में टिक-टॉक पर वीडियो बनाने के लिए गई थीं। यह कीस्टोन के अवैध खनन के चलते यहां करीब 50 फीट गहरा गड्‌ढा हो गया है, जिसमें पानी भरा रहता है। चांदनी इसी पानी में उतर कर वीडियो बना रही थी कि अचानक उसका पैर फिसला और वह डूबने लगी। 

उसे बचाने के लिए साधना भी पानी में उतर गई। उसने चांदनी को तो बचा लिया, लेकिन खुद डूब गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद साधना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। साधना बीएससी फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि अवैध खनन की वजह से वहां 50 फीट गहरा तालाब नुमा गड्ढा बन गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें