पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायपुर में दो पक्षों में मारपीट:मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बताकर पड़ोसी को जमकर पीटा; देर रात तक थाने में डटे रहे, पुलिस ने एफआईआर नहीं दर्ज की

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर में सोमवार रात दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। विवाद पड़ोसी के मकान के कंस्ट्रक्शन को लेकर है। (मारपीट में घायल जयेश। आरोप है कि पुलिस ने उसकी एफआईआर भी नहीं दर्ज की।)
  • डीडी नगर क्षेत्र के डंगनिया की घटना, पानी की छीटें पड़ने पर मारपीट करने का आरोप
  • दूसरे पक्ष की दर्ज हुई एफआईआर, कहा- खिड़की खोलने को लेकर हुआ झगड़ा तो पीटा गया

छत्तीसगढ़ के रायपुर में सोमवार रात दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। विवाद पड़ोसी के मकान के कंस्ट्रक्शन को लेकर है। आरोप है कि घर में घुसकर मारपीट की। वहीं पड़ोसी का कहना है कि पानी की छीटें पड़ने पर खुद को मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बताकर पीटा। पुलिस ने एफआईआर तक दर्ज नहीं की। मामला डीडी नगर क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, डगनिया निवासी जयेश उपाध्याय के मकान का कंस्ट्रक्शन चल रहा है। डीडी नगर थाने में मामला दर्ज कराने पहुंचे जयेश ने बताया कि राजेश बघेल उनका पड़ोसी है। वह खुद को मुख्यमंत्री का भतीजा बताता है। मकान में पानी डालते समय कुछ छींटे राजेश की ओर गिर गईं। आरोप है कि इससे नाराज होकर उसने अपने बेटे और दोस्तों के साथ मिलकर जयेश को पीटा।

मुख्यमंत्री से निष्पक्ष जांच की मांग
जयेश के मुताबिक उनके सिर पर भी वार किया गया, जिसके चलते वह घायल हो गए। उनकी सास के साथ राजेश की पत्नी नीलू पर भी मारपीट करने का आरोप है। इसी हालात में जयेश थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने घंटों बाद भी उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की। जयेश ने मुख्यमंत्री से गुजारिश की है कि उनका कोई रिश्तेदार राजेश बघेल है और वह इस तरह का व्यवहार करता है तो मामले की निष्पक्ष जांच कराएं।

दूसरे पक्ष का आरोप- पड़ोसी ने घर में घुसकर पीटा, कपड़े फाड़े
दूसरे पक्ष राजेश बघेल की पत्नी नीलिमा बघेल ने एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप लगाया कि कुसुम सिंह के निर्माणाधीन मकान की खिड़की उनके घर की ओर खुल रही थी। इसको लेकर विरोध जताया। आरोप है कि इस पर जयेश और कुसुम आए और गाली-गलौच करने लगे। मना करने पर घर में घुस आए और मारपीट की। कपड़े फाड़ दिए। बीच-बचाव कराने आए पति को भी पीटा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें