• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Korba Fire Accident: Woman And Her Three Family Member Injured As Fire In Grocery Store In Chhattisgarh Korba

आग लगने से झुलसा परिवार:किराना दुकान में लगी आग बुझाने के प्रयास में महिला की साड़ी चपेट में आई, पति और बेटा-बेटी बचाने लगे तो खुद भी झुलसे

कोरबा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के कोरबा स्थित किराने की दुकान में लगी आग को बुझाने में पूरा परिवार झुलस गया। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के कोरबा स्थित किराने की दुकान में लगी आग को बुझाने में पूरा परिवार झुलस गया।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में शुक्रवार देर रात एक किराना दुकान में लगी आग की चपेट में आकर पूरा परिवार झुलस गया। दुकान में आग लगी देख महिला ने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वह खुद चपेट में आ गई। पति और बेटा-बेटी पहुंचे तो वह भी बचाने की चक्कर में झुलस गए। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि दुकान का सारा सामान जलकर खाक हो चुका था।

जानकारी के मुताबिक, कटघोरा क्षेत्र में घरी पखना के भाटापारा निवासी अघन सिंह की घर से ही लगी हुई किराना की दुकान है। लॉकडाउन के चलते दुकान अभी बंद चल रही है। ऐसे में शुक्रवार देर रात दुकान में अचानक आग लग गई। अघन सिंह की पत्नी ने छत बाई ने धुआं निकलते देखा तो दुकान का दरवाजा खोला। अंदर रखा सामान जल रहा था। इस पर उसने पानी डालकर बुझाने का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान उसकी साड़ी में आग पकड़ ली।

शार्ट सर्किट से दुकान में आग लगने की आशंका
इस पर अघन सिंह, बेटा पंकज और बेटी अंजनी साड़ी व दुकान में लगी आग बुझाने का प्रयास करने लगे। इसके चलते वह भी गंभीर रूप से झुलस गए। आसपास के लोगों ने शोर सुनकर डायल 112 को सूचना दी। जिसके बाद नगर पालिका से फायर ब्रिगेड पहुंची और आग पर काबू पाया। वहीं पुलिसकर्मियों ने सभी घायलों को कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। शॉर्ट सर्किट से दुकान में आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...