पत्नी से विवाद के बाद युवक ने फांसी लगाई:बीवी से विवाद कर छोड़ आया था मायके; 21 घंटे पहले कमरे में घुसा, फिर पंखे में झूलती हुई लाश मिली

दुर्ग9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राकेश कुमार सेन का कुछ समय पहले अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। - Dainik Bhaskar
राकेश कुमार सेन का कुछ समय पहले अपनी पत्नी से विवाद हुआ था।

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक फांसी के फंदे पर झूल गया है। बताया गया है कि युवक को अपने घर से कुछ समय पहले आपत्तिजनक सामान मिला था। जिसके बाद उसका विवाद उसकी पत्नी से हो गया था। फिर राखी के दिन वो अपने पत्नी को मायके छोड़ आया था। युवक गुरुवार को अपने कमरे में गया था, लेकिन फिर वो वापस नहीं लौट सका है। 21 घंटे बाद उसके ही कमरे से उसकी पंखे पर झूलती हुई लाश मिली है। इस मामले में दुखद बात ये है कि मृतक का 2 साल का बेटा था। जिसके सिर से पिता का साया उठ गया है। मामला जामुल थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने मृतक का नाम राकेश कुमार सेन(31) बताया है। युवक गुरुवार को सुबह 10.30 बजे अपने कमरे में गया था। दोपहर को राकेश की मां भी उसे खाना खाने के लिए बुलाने गई थी। पर उसने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद उसकी मां वापस लौट आई थी। जब रात भर वो कमरे से बाहर नहीं निकला था। तब राकेश का भाई शुक्रवार को सुबह 7बजे दरवाजा खटखटाने लगा, फिर भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इस पर राकेश के भाई ने दरवाजा तोड़ दिया। जहां अंदर पंखे पर फांसे के फंदे पर राकेश लटका हुआ था और उसकी मौत हो गई थी।

मजदूरी करता था राकेश

पूरे घटनाक्रम के बाद मामले की जानकारी जामुल पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने बताया कि राकेश को राखी के 3 दिन पहले अपने घर से आपत्तिजनक सामान मिला था। उसे अपने पत्नी से किसी से संबंध का शक था। इसी बात को लेकर उसका विवाद उसकी पत्नी से हुआ था। बाद में राखी के दिन वो अपने पत्नी को उसके मायके रायपुर के बिरगांव छोड़ा आया था। यहां उसने इस बात की जानकारी अपने ससुर को भी दी थी। लेकिन सुसर से भी उसका विवाद हो गया था। पुलिस ने बताया कि राकेश मजदूरी का करता था और उसका एक 2 साल के बेटा भी है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...