• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Youth Congress Searching For Campaign In Social Media, BJP Bid In MP Area, Campaign Inspired By Baseless And Malicious

यहां के सांसद हो गए लापता!:यूथ कांग्रेस सोशल मीडिया पर कैंपेन चला कर खोज रही, भाजपा बोली- सांसद क्षेत्र में, अभियान निराधार और दुर्भावना से प्रेरित

जांजगीर-चांपा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूथ कांग्रेस ने जांजगीर सांसद गुहाराम अजगले के लापता होने का आरोप लगाया है। - Dainik Bhaskar
यूथ कांग्रेस ने जांजगीर सांसद गुहाराम अजगले के लापता होने का आरोप लगाया है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना के इस भीषण संकट में भी जमकर सियासत हो रही है। कांग्रेस-भाजपा दोनों एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। इस बीच जांजगीर यूथ कांग्रेस ने सांसद के खिलाफ सोशल मीडिया पोस्ट का कैंपेन चला दिया है। यूथ कांग्रेस ने जांजगीर सांसद गुहाराम अजगले के लापता होने का आरोप लगाया है। इसके लिए सोशल मीडिया में सांसद खोजो अभियान चलाया गया है। इतना ही नहीं उन्होंने गुहाराम का पता बताने वाले को उचित इनाम देने की भी बात कही है। इधर बीजेपी ने कांग्रेस के कैंपने को पूरी तरह से निराधार और दुर्भावना से प्रेरित बताया है।

ये हमारी नहीं जनता की आवाज है

जिला यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष चंद्रमौली प्रिंस शर्मा ने बताया कि ये सिर्फ हमारी आवाज नहीं,बल्कि पूरे जनता की आवाज है कि सांसद कहां हैं। शर्मा ने आरोप लगाया है कि सांसद पिछले लॉकडाउन और इस बार भी लॉकडाउन के दौरान लापता हैं। उनका कोई अता-पता नहीं है। 2019 से जब से अजगले जी सांसद बन हैं,वो लापता ही हैं।जबकि लोग कोरोना महामारी की समस्या से गुजर रहे हैं। इसलिए हम ये कैंपने चला रहे हैं।

सब जनप्रतिनिधि घर में हैं, उस समय मैं अपने क्षेत्र में हूं- अजगले

कांग्रेस के आरोप पर सांसद गुहाराम अजगले ने कहा है कि जो लोग विरोध कर रहे ये उनका मौलिक अधिकार है। हम लगातार प्रशासन से संपर्क में है। मैंने खुद जिले के प्रभारी मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव जी से भी बात की है। कोरोना की इस विकट परिस्थिति में जब सब जनप्रतिनिधि अपने घरों में हैं ।उस समय मैं अपने परिवार से दूर जांजगीर में रह रहा हूं।क्षेत्र की जनता और अधिकारी जानते हैं कि हम कितने सक्रिय हैं।

कांग्रेस राजनीति कर रही

बीजेपी जिला अध्यक्ष कृष्णकांत चंद्रा ने कांग्रेस के आरोप को निराधार बताया है और इस पूरे कैंपेन को दुर्भावना से प्रेरित बताया है। चंद्रा ने कहा है कि सांसद लगातार कोरोना नियमों का पालन करते हुए दौरा कर रहे हैं। हाल में भी उन्होंने प्रशासन को सांसद निधि से 25 लाख रुपए दिए हैं। ये लोग तब कहां थे जब जिले के जवान दीपक भारद्वाज वीरगति को प्राप्त हुए। उस दौरान सांसद और हम लोग उनके परिवार के यहां गए थे। पर न तो उस दौरान कांग्रेस की तरफ से कोई आया न ही जिले के प्रभारी मंत्री पहुंचे।

मेरे लोकसभा क्षेत्र के लोग मुझे पहचानने लगे

यूवक कांग्रेस के कार्यकर्ता इस पोस्ट को शेयर कर जमकर चुटकी ले रहे हैं। ठाकुर सौरभ सिंह ने पोस्ट किया है कि "प्रिय मित्रों,मुझे लगता है कि माननीय सांसद जी का एक पत्र जल्द ही आने वाला है। पत्र कुछ इस प्रकार होने वाला है,प्रिय सौरभ जी धन्यवाद,आपके और आपके पूरे टीम के द्वारा जो लापता सांसद खोजो कैंपेन सोशल मीडिया के माध्यम से चलाया गया उसके कारण मेरे लोकसभा क्षेत्र के लोग मुझे पहचानने लगे हैं,अतः हम आपका हार्दिक आभार प्रकट करते हैं'।

बता दें कि जिले में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। यहां बुधवार को ही 661 कोरोना के मरीज मिले थे। जबकि,12 मरीजों की मौत हुई है। इस प्रकार जिले में अब तक 332 लोगों ने कोरोना के कारण दम तोड़ दिया है। वहीं अब तक जिले में 29946 मरीज कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।