पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जरा सी बात पर दे दी जान:ननद के घर जाने की जिद कर रही थी महिला, पति ने कोरोना संक्रमण के चलते मना किया तो कर ली खुदकुशी

गरियाबंद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में जरा सी बात के चलते गर्भवती महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में जरा सी बात के चलते गर्भवती महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी।
  • गरियाबंद के फिंगेश्वर क्षेत्र में देर रात की घटना, घर में ही फंदे से लटका मिला शव
  • सात माह पहले ही प्रेमी के साथ भागकर की थी शादी, 5 माह की गर्भवती थी महिला

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक महिला ने जरा सी बात पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। अगले दिन मंगलवार सुबह उसका शव घर में ही लटका हुआ मिला। पति ने देखा तो शव के नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि महिला अपनी ननद के घर जाने की जिद कर रही थी, लेकिन पति ने कोरोना संक्रमण के चलते उसे मना कर दिया। फिलहाल फिंगेश्वर थाना पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

जानकारी के मुताबिक, चैतरा गांव निवासी संदीपा टंडन (21) पत्नी अशोक टंडन करीब 5 माह की गर्भवती थी। मंगलवार सुबह करीब 5 बजे अशोक की नींद खुली तो देखा कि संदीपा का शव रस्सी से लटक रहा है। इस पर उसने आसपास के लोगों को जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ ही फिंगेश्वर तहसीलदार मौके पर पहुंच गए। पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

संदीपा को उसकी नानी के घर से भगा लाया था अशोक
पुलिस पूछताछ में अशोक ने बताया कि संदीपा से कभी विवाद नहीं हुआ। कुछ दिन से वह अपनी ननद के बच्चों को देखने के लिए महासमुंद जाने की जिद कर रही थी, पर अशोक ने कोरोना के चलते मना किया। आशंका जताई जा रही है कि इसी के चलते ऐसा कदम उठाया है। अशोक और संदीपा ने 7 माह पहले प्रेम विवाह किया था। संदीपा बिलासपुर की रहने वाली थी। अशोक उसे बलौदाबाजार से उसकी नानी के घर से भगा कर लाया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

और पढ़ें