रास्ते को किया बंद:कोरोना को रोकने के लिए ग्रामीणों ने पेड़ गिराकर रास्ते को कर दिया बंद

अंकिरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना जिस तेजी से बढ़ रहा है। इसे देखते हुए अब ग्रामीणों में दहशत है, वहीं क्षेत्र के ओडिसा बार्डर में बैरियर नहीं होने के कारण ओडिशा की ओर से लोगों का आना जाना लगा हुआ था। इसे देखते हुए क्षेत्र के ग्रामीणों ने सड़क सहित पगडंडियों पर पेड़ों को गिरा कर रास्ते को बंद कर दिया है। इससे अब कोई भी व्यक्ति ओडिशा की और ना तो जा सकता है और ना ही उस ओर से आ सकता है।

उधर ओडिशा के ग्रामीण भी प्रशासन का साथ देते हुए नाकेबंदी कर दी हैं। ओडिसा सीमा क्षेत्र के तेलीजोर में ओडिसा पुलिस द्वारा बैरिकेड्स लगा दिया है। क्षेत्र के लोगों ने ओडिशा आने जाने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों का उपयोग करना शुरू कर दिया था। इसे देखते हुए ओडिशा के ग्रामीणों ने सड़कों पर पेड़ों को गिराकर आने जाने का रास्ता बंद कर दिया है।

छत्तीसगढ़ सीमा से लगी ओडिशा की ग्रामीण सड़क को गांप गढ़मारा के ग्रामीणों ने पूरी तरह लॉक कर दिया, जिससे छत्तीसगढ़ के लोग ओडिशा की और जा न सके।तलसरा थाना प्रभारी श्रद्धांजलि सुबोदी ने बताया कि ओडिसा सीमा को पूरी तरह सील कर दिया है। इसके बावजूद छत्तीसगढ़ के ग्रामीण ओडिशा क्षेत्र में आना-जाना कर रहे थे। इसे देखते हुए ग्रामीणों ने सड़क पर बेरिकेड लगाकर रास्ता सील कर दिया है।

खबरें और भी हैं...