पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भास्कर फॉलोअप:नोटिस मिलने के बाद हड़बड़ाई कंपनी ने किया सरेंडर

बलौदा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अंतिम नोटिस मिलने और तोड़ फोड़ की कार्यवाही की चेतावनी मिलने से हड़बड़ाई कंपनी ने अंततः नगर पंचायत के सामने सरेंडर करते हुए मंगलवार को पत्र लिखकर नगर पंचायत से नियम कायदे का पालन करते हुए सारे टैक्स पटाने की बात कही। इसके लिए उसने एक माह के अंदर सारी प्रक्रिया पूर्ण करने का वादा करते हुए एक माह का समय देने की गुहार नगर पंचायत से लगाई है।

भारत माला एक्सप्रेस वे के तहत स्वीकृत 6 लेन सड़क के निर्माण की एजेंसी राजस्थान की जीआर इंफ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड द्वारा नगर पंचायत के वार्ड नं 2 में अपना बेस कैंप बनाया गया है। इसके लिए कंपनी ने यहां के किसानों की जमीन किराए में लेकर उसे समतल करके चारों तरफ से घेर दिया है। अंदर में निर्माण कार्य कराया जा रहा है।

नगर पंचायत बलौदा के सीएमओ अंकुर पांडेय द्वारा कंपनी को तीन बार नोटिस देकर नगर पंचायत से एनओसी लिए बिना कार्य करवाने पर आपत्ति जताते हुए जवाब प्रस्तुत करने को कहा गया पर कंपनी ने तीनों नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया।

जिस पर नगर पंचायत सीएमओ अंकुर पांडेय ने कंपनी को अंतिम नोटिस जारी कर 14 जुलाई को कंपनी के द्वारा अवैध रूप से किए गए निर्माण को ढहाये जाने की कार्यवाही करने की चेतावनी दी थी। इस चेतावनी के बाद हड़बड़ाकर कंपनी के महाप्रबंधक सुनील कुमार नायक ने डेडलाइन के एक दिन पूर्व नपं सीएमओ को पत्र लिखकर दस्तावेज एवं सभी प्रकार के टैक्स जमा करने की बात कहते हुए एक माह का समय देने गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...