लॉकडाउन चोरी:लॉकडाउन में दुकान में सेंधमारी कर चोरों ने किराना सामान कर दिया पार

बलौदा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस तरह अंदर घुसे चोर। - Dainik Bhaskar
इस तरह अंदर घुसे चोर।

लॉकडाउन में जब सभी दुकानें बंद है। इसका फायदा उठाकर चोरों ने मेन रोड की किराना दुकान में पीछे की दीवार में सेंधमारी कर 45 हजार रुपए के किराना सामाग्री की चोरी कर ली। पुलिस ने घटना के दो दिनों बाद रिपोर्ट लिखी है।

घटना नगर के मुख्य मार्ग शनिचरी बाजार स्थित लव किराना स्टोर में रविवार के दिन की है। किराना स्टोर्स के संचालक लव कुमार देवांगन ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उनकी किराना दुकान बंद थी। वे लोग रामनगर स्थित अपने घर में रहते हें। दुकान की रखवाली करने के लिए दोनों भाई बारी बारी से दुकान में सोते थे। 25 अप्रैल को दुकान में सोने कोई नहीं गया इसी का फायदा चोरों ने उठाया 26 अप्रैल को घर में राशन सामान की जरूरत पड़ने पर जब वह अपनी दुकान गया तो दुकान के पीछे की दीवार पर बड़ा सा छेद था।

दुकान के अंदर किराना सामान बिखरा पड़ा था और काजू, किसमिस, अंजीर, बादाम, अखरोट, तेल, चायपत्ती, सहित 45 हजार का सामान अज्ञात चोर चुरा ले गए थे। संचालक लव देवांगन के अनुसार चोरी और अधिक की हुई है पर रिपोर्ट 45 हजार रुपए की लिखी गई है। लव द्वारा रविवार को ही पुलिस थाना जाकर इसकी सूचना दी गई, पर दाे दिनो के टालमटोल के बाद मंगलवार को पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर 457 ,380 के तहत मामला दर्ज किया गया। लव देवांगन ने बताया कि उसकी दुकान में पिछले कुछ महीनों में ये तीसरी बार चोरी हुई है, पर किसी भी मामले में चोर पकड़े नहीं गए।

खबरें और भी हैं...