ट्रेनें चलीं तो आने लगे और मजदूर / अहमदाबाद एक्सप्रेस से झारखंड में फंसे 33 प्रवासी मजदूर पहुंचे, सकरेली हाईस्कूल में क्वारेंटाइन

33 migrant laborers stranded in Jharkhand by Ahmedabad Express, quarantine at Sakreli High School
X
33 migrant laborers stranded in Jharkhand by Ahmedabad Express, quarantine at Sakreli High School

  • बेल्हाडीह, डेरागढ़, देवरी, आमगांव, असोंदा के मजदूरों की स्टेशन में हुई थर्मल स्क्रीनिंग

दैनिक भास्कर

Jun 04, 2020, 04:00 AM IST

बाराद्वार. बुधवार को बाराद्वार रेल्वे स्टेशन से जनशताब्दी एक्सप्रेस से सुबह 24 लोग रवाना हुए एवं एक भी यात्री स्टेशन में नहीं उतरा। वहीं अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन में 7 लोग रवाना हुए एवं झारखंड से अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन में  33 प्रवासी मजदूर उतरे, जिन्हें थर्मल स्क्रीनिंग टेस्ट कराने के बाद रेलवे स्टेशन परिसर में ही बस लगाकर उन्हें सकरेली हाई स्कूल भेजकर 14 दिन के लिए क्वारेंटाइन कर दिया गया है।
झारखंड से ट्रेन में बाराद्वार पहुंचे सभी 33 प्रवासी मजदूर आसपास के ग्राम बेल्हाडीह, डेरागढ़, देवरी, आमगॉव, असोंदा, सकरेली के रहने वाले हैं।  जिन्हें अब 14 दिन के क्वारेंटाइन सेंटर में रहने के बाद ही अपने घर जाने के लिए दिया जाएगा। रेल्वे स्टेशन परिसर में सुविधा केन्द्र बनाया गया है।  वहां उपस्थित स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी आने जाने वाले यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग टेस्ट सहित स्वास्थ्य की जांच की जा रही है,  जिसमें सब सही पाए जाने के बाद ही यात्रियों को रेलवे स्टेशन के अंदर प्रवेश दिया जा रहा हैं। परिसर में रेलवे सहित राजस्व विभाग, नगर पंचायत, स्वास्थ्य विभाग, रेल्वे पुलिस एवं स्थानीय पुलिस के अधिकारी एवं कर्मचारी तैनाती की गई हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना