पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पीएम रिपोर्ट से हुआ खुलासा:रस्सी से गला घोंटने के बाद पुलिस को बताई खुदकुशी

बाराद्वार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो महिलाएं गिरफ्तार

रात में अपनी प्रेमिका से मिलने गए युवक की हत्या उसकी प्रेमिका और उसकी मां ने मिलकर की थी। दोनों ने पहले युवक के सिर को तवा से मारा फिर रस्सी से उसका गला घोंट दिया। युवक का शव महिला के घर की बाड़ी में ही बाथरूम के पास मिला था। पहले दाेनों महिलाओं ने युवक द्वारा खुद अपने ऊपर वार करने के बाद फांसी लगाकर जान देने की जानकारी दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला। पुलिस ने मामले में युवक शंकर प्रसाद लोहार की हत्या के जुर्म में उसकी प्रेमिका कुमारी बाई यादव और उसकी मां सावित्री बाई यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बाराद्वार थाना प्रभारी देवेश सिंह राठौर ने बताया कि रायपुरा निवासी शंकर प्रसाद लोहार (33 वर्ष)पिता स्व.सरजू प्रसाद लोहार 8 जनवरी की रात 7.15 बजे बाइक से अपनी दीदी गायत्री के घर जाने की बात कहकर घर से निकला। 9 जनवरी की सुबह 6.30 बजे घरवालों को पता चला कि शंकर लोहार का शव ग्राम नवागांव निवासी कुमारी बाई यादव के घर के टायलेट के सामने बिही पेड़ के नीचे आंगन मे पड़ा है। शंकर प्रसाद लोहार के सिर में चोट के निशान एवं गले में रस्सी के निशान थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की।

डॉक्टर ने पीएम में बताया गला दबाने से हुई मौत
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया कि शंकर प्रसाद लोहार की मृत्यु कड़ा एवं मजबूत वस्तु द्वारा सिर पर गंभीर चोट लगने तथा रस्सी व हाथ से गला को दबाने के बाद गले की हड्डी टूटने एवं सांस तथा हृदयगति रूकने से हुई है। पुलिस ने कुमारी बाई से पूछताछ शुरू की। पहले तो इनकार करती रही, पर पुलिस के दबाव में वह अधिक देर तक टिक नहीं सकी और मां सावित्रीबाई के साथ मिलकर युवक की हत्या करना स्वीकार कर लिया।
रात 2 बजे चिल्ला रहा था मैं तुमसे प्यार करता हूं
टीआई के अनुसार युवक शंकर प्रसाद लोहार 8 जनवरी की रात 2 बजे कुमारी बाई यादव के घर नवागांव पहुंचा व कुमारी बाई को मै तुमसे प्रेम करता हूं कह चिल्लाते हुए बाहर निकलने कहा। कुमारी बाई यादव व मां सावित्री बाई यादव दोनों निकले व शंकर प्रसाद को समझाइश देते हुए वापस चले जाने के कहा पर शंकर वापस नहीं गया और कुमारी बाई की बांह को पकड़ने लगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser