छात्रा से छेड़छाड़ में अधेड़ गिरफ्तार:कॉलेज जाने के लिए लिफ्ट मांगी, तो सूनसान जगह ले जाकर अंकल करने लगा गलत डिमांड

जांजगीर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में पुलिस ने छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में एक अधेड़ को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी छात्रा के परिवार का परिचित है। छात्रा ने उससे कॉलेज जाने के लिए लिफ्ट मांगी थी। इस पर अधेड़ जरूरी काम बताकर उसे सूनसान जगह पर ले गया और गलत डिमांड करने लगा। छात्रा ने विरोध किया और पुलिस की धमकी दी। इसके बाद अधेड़ ने उसे छोड़ा। आरोपी अधेड़ की ऐसी हरकतों के चलते पहले भी उसकी पिटाई हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक, चांपा के एक गांव की रहने वाली छात्रा सोमवार को कॉलेज जाने के लिए निकली थी। काफी देर इंतजार के बाद भी साधान नहीं मिला। इसी दौरान मारूती विहार निवासी निरंज (50) वहां से निकला। उसकी छात्रा के परिवार से पुरानी पहचान थी। छात्रा ने उसे देख अंकल कह कर लिफ्ट मांग ली। इसके बाद आरोपी उसे बाइक पर बिठाकर निकला, लेकिन जरूरी काम का हवाला देकर हनुमान धारा इलाके में सूनसान जगह पर ले गया।

बाइक रोक कर करने लगा अश्लील हरकत

वहां गाड़ी रोक कर छात्रा से अश्लील हरकत शुरू कर दी। छात्रा ने इसका विरोध किया, लेकिन आरोपी के नहीं मानते देख उसने पुलिस की धमकी दी। इसके बाद किसी तरह वहां से बचकर निकल आई। वहां से छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। इस पर परिजन उसे लेकर बम्हनीडीह थाने पहुंचे और FIR दर्ज करा दी। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।