पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धरना प्रदर्शन:भाजपा किसान मोर्चा ने खेत में किया प्रदर्शन

देवरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश के निर्देशानुसार शुक्रवार को देवरी भाजपा किसान मोर्चा के द्वारा देवरी प्रखण्ड के तीनों मंडलों के सभी पंचायतों में किसान मोर्चा के मण्डल अध्यक्षो के नेतृत्त्व में खेतों में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया।

देवरी प्रखण्ड के चतरो मण्डल में किसान मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष वकील साव के नेतृत्त्व में नेकपुरा पंचायत के मकडीहा व देवपहाडी देवरी मण्डल में मण्डल अध्यक्ष सच्चिदानन्द तिवारी के नेतृत्त्व में गन्धिया मंडरो मण्डल में मंडल अध्यक्ष नेमधारी शर्मा के नेतृत्त्व में किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने खेतो में धरना प्रदर्शन किया। जिसमें मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना को हेमंत सरकार के द्वारा बंद कर दिया गया जो प्रत्येक किसानों को खेती करने के लिए पैसा मिलता था।

हेमंत सरकार ने जो वादा किया था कि प्रत्येक किसानों का ऋण माफ कर दिया जाएगा एक भी किसानों का ऋण माफ नहीं हुआ। जो किसान का धान खरीदा गया उसका भुगतान अभी तक राज्य सरकार के द्वारा नहीं किया गया। सहित किसान हित को लेकर सरकार की दोहरी नीति को किसानों को बताया। मौके पर चतरो मण्डल अध्यक्ष लाल गोविंद मिश्रा, देवरी मण्डल अध्यक्ष अजय राय, मंडरो मण्डल अध्यक्ष अशोक यादव, चतरो मण्डल उपाध्यक्ष नवल किशोर तिवारी, नेकपुरा पंचायत के प्रधान दीपक तिवारी, सत्यदेव तिवारी, पंकज राम, उमेश राय, सत्यनारायण चौधरी, श्रीधर दास, किशोर राय, अमीन राय, छेदी दास, जयकांत राय, परमेश्वर साव, सीताराम साव, योवराज राय, रघुनाथ साव, देवकरण राय, रविंद्र राय, नीरो साव, राजकुमार साव, लखन दास, टिपन राय, महेंद्र सिंह सहित कई लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...