पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरामद:भेलवाघाटी थाना इलाके में पुलिस ने जब्त किया 20 किलो का कंटेनर बम

देवरी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • निष्क्रिय के दौरान जोरदार धामके से पूरा क्षेत्र दहल उठा

झाखण्ड बिहार बॉर्डर पर सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बलों को एक बड़ी सफलता मिली है। गिरिडीह के भेलवाघाटी पुलिस और सीआरपीएफ जवानों को नक्सलियों के खिलाफ चलाए गए संयुक्त ऑपरेशन में शनिवार सुबह सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गिरिडीह जिले के भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के झारखण्ड बिहार की सीमा पर स्थित गुनियाथर पंचायत के कट्टरबंधवा जंगल से भारी मात्रा में विस्फोटक के साथ-साथ एक कंटेनर आइईडी बरामद किया हैं।

बताते चले अभियान में गिरिडीह भेलवाघाटी थाना पुलिस व सीआरपीएफ बी/सेवन बटालियन के अधिकारी सहित जवानों को सफलता हाथ लगी है। इस दौरान सुरक्षा बलों की बीडीडीएस टीम ने घटना स्थल पर ही बरामद आईडी बम को एक साथ को निष्क्रिय किया। निष्क्रिय के दौरान जोरदार धामके से पूरा क्षेत्र दहल उठा।

पत्थर के नीचे रखा था विस्फोटक

मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों के द्वारा भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के गुनियाथर पंचायत के कट्टरबंधवा जंगल में सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के इरादे से आइडी छिपा कर रखे थे। पुलिस व सीआरपीएफ को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गिरिडीह जिला पुलिस और सीआरपीएफ जवानों ने सर्च अभियान चलाकर विस्फोटक को बरामद कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें