पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पांडेयडीह के तालाब में डूबने से बच्ची की मौत

देवरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शाैच के लिए गई थी 9 साल की बच्ची तभी हुआ हादसा, रो-रोकर परिजनों का हुआ बुरा हाल

रविवार शाम को शौच करने गई 9 वर्षीय छात्रा का शव सोमवार सुबह घर के बगल स्थित तालाब में मिला। शव मिलने के बाद जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। घटना देवरी थाना क्षेत्र के बेडोडीह पंचायत के पांडेयडीह गांव की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार शाम को पांडेयडीह गांव के नरेश पांडेय की 9 वर्षीय इकलौती बेटी सुनीता कुमारी घर से मात्र 200 मीटर पर स्थित तालाब में अकेले शौच करने गई थी। जिसके बाद घर वापस नहीं आई।

परिजनों के मुताबिक बच्ची घर में शौच करने की बात कहकर रविवार शाम को घर से निकली थी, देर शाम तक घर वापस नहीं आने के बाद परिजन बच्ची की तलाश में जुट गए थे। गांव के कई कुंओं में झगड़ डालकर देखा तालाब में भी ग्रामीणों ने बच्ची को ढूंढने का प्रयास किया। लेकिन बच्ची व उसका शव कहीं नहीं मिला। रातभर लोगों ने बच्ची की तलाश की। सुबह जब लोग तालाब शौच करने गए तो तालाब के एक किनारे में बच्ची का शव तैरता हुआ मिला। शव मिलने के बाद परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। वहीं पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि अर्जुन प्रसाद महतो, उपमुखिया सुधा देवी, समाज सेवी दिलीप पांडेय, वरुण पांडेय आदि लोग मृतक के घर पहुंचकर सांत्वना दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें