पुलिस की कार्रवाई:देवरी में चोरी करते हुए ग्रामीणों ने रंगेहाथ दो चोर को पकड़ा, पुलिस के हवाले किया

देवरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो अलग-अलग घर में घुसकर सामान समेट रहे थे तभी गृहस्वामी की नींद टूटी और पकड़ लिया

मंगलवार देर रात को ग्रामीणों ने दो चोर को चोरी करते पकड़ कर पहले चोरों के परिजन को सुपुर्द कर दिया जिसके बाद बुधवार सुबह को ग्रामीणों ने देवरी पुलिस के हवाले कर दिया। मामला देवरी थाना क्षेत्र के बेहराडीह गांव का है। जहां पर दो चोरों ने दो अलग-अलग घरों का दीवार फांद कर घर के अंदर घुस कर सामानों को समेट रहा था।

चोरों की पहचान इसी गांव के बलदेव तुरी के पुत्र छोटी तुरी व बासुदेव तुरी के पुत्र गोविंद तुरी के रूप में की गई। घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि मंगलवार रात लगभग बेहराडीह गांव के सुधीर राम के घर का दीवाल फांद कर के अंदर घुस कर टीवी निकाल लिया और चोरों ने टीवी को अपने घर मे रख के पुनः दूसरे घर इसी गांव के लखन तिवारी के घर का दीवार फांद कर अंदर घुस घर मे रखे इमरजेंसी लाइट जला कर समान ढूंढने लगा।

इस दौरान चोरों की आहट से घर वाले की नींद टूट गई और एक चोर छोटी को पकड़ लिया। चोर को पकड़ने के बाद घरवाले ने हल्ला किया। हल्ला सुन ग्रामीण जमा हो गए। ग्रामीण जमा होने के बाद छोटी से पूछताछ करने पर साथ मे आये एक ओर चोर गोविंद का नाम बताया तथा सुधीर राम के घर से चोरी के टीवी भी छोटी के घर से बरामद किया गया।

जिसके बाद ग्रामीणों ने पकड़े गए चोर छोटी को उसके परिजन को सुपुर्द कर दिया। साथ बुधवार सुबह पूरे गांव के लोगो ने छोटी सहित गोविंद को पकड़ कर देवरी पुलिस के हवाले कर दिया।

खबरें और भी हैं...