लूट की घटना में कार्रवाई:ट्रक चालक को रोक मोबाइल व नकदी लूटने वाले 3 गिरफ्तार

जांजगीर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रक चालक को रोककर मोबाइल व नकदी रकम लूटने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला सारागांव के डबरी चौक के पास का है। एसडीओपी पद्मश्री तंवर के अनुसार ट्रक डाइवर किशन यादव (21 वर्ष) पिता मनोहर लाल निवासी सेल, थाना कसडोल 4 अगस्त को ट्रक क्रमांक सीजी 22 एम 5020 में हेल्पर संजय वर्मा एवं अपने दोस्त दिनेश कुमार यादव के साथ कोयला लोड करने बरौद के लिए निकला था।

रात करीबन 1.30 बजे सारागांव डबरी चौक के पास पहुंचे थे, वहां पर 4 लोग बैठे थे। उन्होंने ट्रक को रोका और खर्चा के लिए पैसा मांगा, उसने 200 रूपए दिए। इसके बाद फिर 500 रुपए की मांग करने लगे। जिसे किशन ने खुद के पास पैसा नहीं होने पर देने में असमर्थता जताई। इससे वे लोग नाराज हो गए और गाली गलौज करने लगे। ट्रक के अंदर घुसकर किशन यादव की जेब से 1 हजार निकाले और एक मोबाइल भी लूट लिए। हेल्पर से भी एक मोबाइल व पांच सौ लूट लिए। पुलिस ने ड्राइवर किशन की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया था।

थाना प्रभारी सारागांव एसआई सुरेश ध्रुव के नेतृत्व में टीम बनाकर पतासाजी शुरू की गई। पुलिस ने संदेह के आधार पर बलदाउ प्रसाद सूर्यवंशी पिता पंचराम, बोटलाल सूर्यवंशी पिता धरमलाल, नवधा सूर्यवंशी पिता धनीराम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। तहसीलदार के पास शिनाख्ती कराई गई। जिसमें ड्राइवर, हेल्पर व उसके दोस्त ने आरोपियों को पहचान किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर। आरोपियों के पास से लूट के 600 रुपए जब्त किए। 600 रुपए आरोपियों ने शराब में खर्च कर दिए थे। आरोपियों को जेल भेजा गया।

खबरें और भी हैं...