पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या:पति की हत्या करने के बाद खुद को लगाई थी आग, मौत

जांजगीर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विवाद के बाद पति को पाटा मारकर हत्या करने की आरोपी पत्नी रत्ना की भी मौत बिलासपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार की रात हो गई। उसका पीएम के बाद ससुराल वालों ने अंतिम संस्कार किया। अब आरोपी पत्नी की मौत के बाद मामले का खात्मा होगा। कुरमा के हाई स्कूल में पदस्थ व्याख्याता एलबी राजकुमार पटेल 38 वर्ष अपनी पत्नी रत्ना के साथ बलौदा के सीएचसी के सामने किराए के मकान में रहता था, राजकुमार को शराब पीने की आदत थी।

जिसके चलते दोनों में बीच बीच में विवाद होता था। सोमवार की रात लगभग 11बजे दोनों के लड़ने की आवाज रही थी। जिसे उसके पड़ोसी ने सुना उस वक्त उसका पड़ोसी घर की छत पर टहल रहा था। जब उसे झगड़े के साथ केरोसिन की बदबू आई तो वह नीचे आकर उसके दरवाजे को खटखटाया दरवाजा अंदर से बंद था। उसने पड़ोस के लोगो को बुलाकर दरवाजे की कुंडी तोड़कर दरवाजा खोला और अंदर गए तो वहां की स्थिति देखकर सन्न रह गए।

पलंग में राजकुमार मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। तथा रत्ना किचन में जली हुई थी। इन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी, रत्ना को सीएचसी लाया गया जहां से उसे 50 प्रतिशत से ऊपर जली स्थिति में बिलासपुर रिफर किया गया था। जहां एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था।

खबरें और भी हैं...