पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:महिला के हाथ से छीना रुपयों से भरा बेग, बैंक से निकाले थे 70 हजार

अकलतरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेटी को देने के लिए बैंक से पैसे निकालकर एक महिला बेटे के साथ फल लेने के लिए शास्त्री चौक पर फल की खरीदारी करने के लिए रूकी थी। उसका बेटा फल खरीद रहा था। इसी दौरान बाइक में तीन युवक पहुंचे और महिला के हाथ से 70 हजार रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग गए। घटना उसी जगह के आसपास हुई जहां पर 62 दिनों पहले दो युवकों ने महिला को खुद को पुलिस वाला बताकर उनके गहने उतरवा लिए थे।
मधुवा निवासी लक्ष्मीन बाई सूर्यवंशी पुत्र प्रमोद कुमार सूर्यवंशी के साथ नगर में आई हुई थी। दोपहर 1 बजे महिला भारतीय स्टेट बैंक में अपने खाते से 40 हजार रुपए एवं उसके पुत्र द्वारा खाते से 30 हजार रुपए निकाला गया। खाते से पैसा निकालने के बाद महिला एवं उसके पुत्र शास्त्री चौक में फल खरीदने लगे। महिला फल दुकान के साइड में बैग हाथ में लेकर खड़ी हुई थी। बाइक में सवार तीन युवक महिला के पास पहुंचे एवं महिला के हाथ में रखा हुआ बैग छीन कर अम्बेडकर चौक की ओर फरार हो गए। महिला एवं उसके पुत्र ने शोर मचाने पर आसपास के दुकानदार घटना स्थल में पहुंचे एवं पुलिस थाना में सूचना देने पर थाना प्रभारी जितेन्द्र बंजारे स्टाफ के साथ शास्त्री चौक पहुंचे। इसके बाद भारतीय स्टेट बैंक पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे का फुटेज की जांच के लिए लिया गया। थाना प्रभारी जितेन्द्र बंजारे ने बताया कि जिस हिसाब से लूट की गई है, उससे ऐसी आशंका है कि लुटेरे बैंक से ही इनका पीछा करते रहे हैं। उन्हें पता था कि किसने रकम निकाली तथा किस रंग के बैग में पैसे रखे थे। इसी वजह से उन्होंने वही बैग छीना, जिसमें पैसे रखे थे।
16 सितंबर को उतरवा लिए थे सोने के गहने - नगर के इसी शास्त्री चौक में 16 सितम्बर को लक्ष्मी श्रीवास्तव के गले से 7 तोला वजनी सोने की चेन एवं 4 तोला सोने के कंगन को लूटकर बाइक में सवार तीन युवक भाग खड़े हुए थे, जिसका कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है।
नगर के हृदय स्थल शास्त्री चौक में लगातार लूट की वारदात होने के बाद भी पुलिस जवानों की ड्यूटी नहीं लगाने के साथ-साथ सुरक्षा व्यवस्था नहीं की जा रही है।

बेटी को देने के लिए निकाले थे पैसे
महिला लक्ष्मीन बाई सूर्यवंशी ने बताया कि जून 2020 में उसकी लड़की की शादी चोरचा गांव में हुई है। बेटी के ससुराल में लेनदेन का पैसा भेजने के लिए उसके द्वारा अपने खाते से 40 हजार रुपये एवं बेटे के खाते से 30 हजार रुपये नगद निकाले गये थे। घर के लिए फल खरीदने के बाद वापस मधुवा अपने गांव जाने वाले थे एवं 19 नवम्बर को अपने बेटी के ससुराल में पैसा देने के लिए जाने वाले थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser