पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:नाले में बही कार,कांच खोलकर बाहर निकला ड्राइवर

सक्ती-सकर्रा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रुक-रुककर हुई तेज बारिश से दर्राभांठा- आडिल के सपनइयां नाला प्रचंड उफान पर आ गया। जिस दौरान पुल के ऊपर से बह रहे पानी के बीच सक्ती तरफ से आ रही एक कार के ड्राइवर ने पार करने कर कोशिश की। इस प्रयास में कार नाले में बह गई। ड्राइवर ने बहते कार के गेट का ग्लास खोल लिया था, इसलिए वह उसी में से बाहर निकलकर तैरने लगा जिसे फिर बाद में लोगों ने बचाया। घटना मंगलवार की सुबह 5:30 बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार सेवानिवृत्त शिक्षक भगतराम चंद्रा कटारी निवासी के बेटे जगदीश चंद्रा अपनी कार से प्रात: सक्ती तरफ से आ रहे थे। जिस दौरान उफान पर आई सपनइयां नाले अपने कार को पार करने लगा। मौके पर उपस्थित स्थानीय लोगों ने उसे मना भी किया लेकिन लोगों की बात नहीं मानी और नाला में उसने कार घुसा दी। नाला पार करते वक्त पानी के तेज बहाव में कार बह गई। अंचल में हुई तेज बारिश से दर्राभांठा-आडिल सपनइयां नाला उफान पर आ गया। शोर-शराबा होने पर स्थानीय लोगों और पुलिस ने रेस्क्यू कर कार के ड्राइवर को सकुशल बाहर निकाला।

नाला उफान पर, कई गांवों से सक्ती का संपर्क टूटा
नाले के उफान पर आने से सक्ती-मालखरौदा मुख्य मार्ग के सडक से गांवों का संपर्क टूट गया। पुल के ऊपर से तीन फीट पानी बहने के कारण इस नाला को पार करना कठिन हो गया। नाला उफान पर होने से आवागमन पूरी तरह अवरुद्ध हो गया। जिससे क्षेत्र के करीब 10 गांवों के संपर्क टूट गया।

वाहनों चालकों ने चुना दूसरा मार्ग का विकल्प
नाले के उफान की वजह से वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा | कई बड़े वाहन चालकों ने वापस जाकर अड़भार मार्ग का रुख लिया,तो छोटे वाहन बाइक कार चालकों ने आडिल नौरंगपुर से मोहंदीकला होकर सक्ती-मालखरौदा के मुख्य मार्ग का रुख किया।

बारिश के दौरान कम ऊंचाई वाले पुल बढ़ा रहे मुसीबत
बरसात में लोगों की मुसीबत बढ़ जाती है। कई क्षेत्रों को जोड़ने वाले पुल की ऊंचाई बहुत कम है। जहां लगातार पांच से छह घंटे तक बरसात होने पर पानी आ जाता है। इसके बाद इन मार्गों पर आवागमन के लिए लोगों को घंटों तक इंतजार करना पड़ता है। विडंबना यह है की सक्ती-मालखरौदा के सीमा में ही यह स्थिति है कि यहां के पुल नीचे बने है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें