पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आवेदन जमा किया:आय, जाति एवं निवास प्रमाण पत्र के लिए 15 संकुल केंद्रों में लगा शिविर

अकलतरा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत कापन के मिडिल स्कूल में आय, जाति एवं निवास प्रमाण पत्र बनवाने के लिए शिविर का आयोजन किया गया। ग्राम पंचायत कापन के सरपंच शंकर लाल गौतम, पटवारी कृष्ण कुमार राठौर, प्राथमिक शाला की प्रधान पाठक शिवकुमारी बरेठ, मिडिल स्कूल के एचएम गोरेलाल खूंटे की उपस्थिति में 133 छात्र-छात्राओं द्वारा आय जाति, निवास के लिए आवेदन जमा किया गया।

शिविर में उपस्थित पटवारी एवं सरपंच द्वारा आवेदन पर हस्ताक्षर कर आवेदन पत्रों को भेजा गया। सरपंच शंकर लाल गौतम ने बताया कि पूर्व में 2 जुलाई को शिविर का आयोजन किया गया था पटवारी के शिविर में नहीं होने से छात्र छात्राओं के साथ साथ अभिभावकों को वापस लौटना पड़ा था। गुरूवार 8 जुलाई को भी शिविर आयोजित होगा। पचगवा संकुल के पूर्व माध्यमिक शाला कल्याणपुर में शिविर का आयोजन किया गया शैक्षिक समन्वयक रमेश कुमार कुर्रे ने बताया शिविर में 43 छात्र-छात्राओं द्वारा आवेदन जमा किया गया।

इन संकुलों में आज भी होगा शिविर का आयोजन विकासखंड के बरगवां, किरारी, अकलतरी, कोटमीसोनार, परसाही बाना, पकरिया झूलन,कटनई, मुरली डीह, साँकर, बरपाली, नरियरा एवं अमोरा 15 संकुल केंद्रों मे आय, जाति एवं निवास प्रमाण पत्र के लिए शिविर का आयोजन किया गया 8 जुलाई को भी शिविर आयोजित होगा।

खबरें और भी हैं...