भीड़ लेकर निकला तो कलेक्टर ने फटकारा:बीच रास्ते में ऑटोवाले को रोककर कहा-इतने लोग को बिठाया है तो मास्क ठीक से लगाओ; दौरे पर निकले थे

जांजगीर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कलेक्टर ने ऑटोवाले को जमकर फटकार लगाई। - Dainik Bhaskar
कलेक्टर ने ऑटोवाले को जमकर फटकार लगाई।

जांजगीर जिले के कलेक्टर ने एक ऑटोवाले को जमकर फटकर लगाई है। उन्होंने उसे इसलिए जमकर फटकारा क्योंकि वह भीड़ लेकर आटों चला रहा था। गाड़ी में बैठने की क्षमता से अधिक लोग बैठे थे। कई लोगों ने ठीक से मास्क नहीं लगाया था। ऑटोवाले का मास्क भी ठीक से नहीं लगा था। इस पर कलेक्टर ने उससे कहा कि इतने लोगों को तुमने बिठाय है। मास्क तो ठीक से लगाओ।

दरअसल यह पूरा मामला जांजगीर एसडीएम कार्यालय के सामने का है। शुक्रवार को जिले के कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला बीटीआई चौक से कचहरी चौक तक की व्यवस्था देखने पैदल निकले थे। इस दौरान उनके साथ कई अधिकारी भी चल रहे थे। कलेक्टर बीच-बीच में रुक कर अधिकारियों को शहर के सौंदर्यीकरण से संबंधित दिशा निर्देश दे रहे थे। इसी बीच एसडीएम कार्यालय के सामने अचानक उन्होंने एक ऑटोवाले को रोक लिया और उसे फटकार लगाने लगे।

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।
निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

CG में कोरोना फैलाने वाला हेडमास्टर:जांजगीर में बेटा संक्रमित फिर भी टेस्ट कराकर 100 टीचर्स की बैठक में पहुंचा; रिपोर्ट पॉजिटिव आई

पहले तो सब हैरान हुए, फिर अधिकारी और लोगों को भी समझ में आया कि कलेक्टर ऑटोवाले को क्यों फटकार रहे हैं। कलेक्टर ने फटकारने के बाद ऑटो ड्राइवर ने खुद का मास्क भी सही किया। साथ ही बैठे हुए लोगों ने मास्क ठीक से पहना। वहीं जिन्होंने मास्क नहीं लगाया था। उन्होंने भी मास्क पहना और निकल गए। इसके बाद कलेक्टर वापस अपना दौरा करने लगे।

खबरें और भी हैं...