लापता किशोर की हत्या:देर शाम निकला था घर से, नहर में मिला अर्धनग्न शव; गले और नाक पर चोट के निशान

जांजगीर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नहर से इस हालत में मिला है भुनेश्वर कश्यप का शव। - Dainik Bhaskar
नहर से इस हालत में मिला है भुनेश्वर कश्यप का शव।

जांजगीर में 16 साल के लड़के की हत्या कर दी गई। उसका अर्धनग्न हालत में शव मंगलवार को एक नहर में पड़ा मिला है। गले और नाक पर चोट के निशान मिले। आशंका जताई जा रही है कि लड़के की गला घोंट कर हत्या की गई है। लड़का सोमवार शाम को घर से निकला था, इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शिवरीनारायण निवासी भुनेश्वर कश्यप (16) पुत्र राधे श्याम कश्यप अपने मामा नीलेश कश्यप के घर रह रहा था। वह सोमवार देर शाम शौच के लिए जाने की बात कह कर घर से निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। परिजन देर रात तक उसकी तलाश करते रहे। जब पता नहीं चला तो थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। इस बीच मंगलवार सुबह सूचना मिली कि इमरान माइनर नहर में एक अर्धनग्न शव मिला है।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। उसकी शिनाख्त कराई तो पता चला कि वह भुनेश्वर कश्यप का था। उसके गले और नाक पर चोट के निशान मिले हैं। शर्ट गायब थी और पैंट भी आधी नीचे उतरी हुई थी। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। हालांकि आगे की जांच पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

माता-पिता बाहर गए तो मामा के पास छोड़ा
पुलिस ने बताया कि भुनेश्वर 4 भाइयों में सबसे छोटा था और पढ़ा-लिखा बिल्कुल नहीं है। उसका मन सिर्फ घूमने में लगता था। माता-पिता कमाने के लिए जम्मू कश्मीर गए हुए हैं। जाने से पहले वह भुनेश्वर को उसके मामा नीलेश के पास छोड़ गए थे। करीब 4 महीने से भुनेश्वर उनके पास ही था और खेती किसानी में मदद करता था। भुनेश्वर की मौत को लेकर उसके माता-पिता को सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...