जुआरियों ने पुलिसवालों को पीटा:बाइक तोड़ी, दो सिपाही गंभीर घायल; पीछा करते हुए गांव में पहुंचे थे पुलिसकर्मी, लाठी-डंडे और पत्थरों से किया हमला

जांजगीर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जांजगीर के मालखरौदा थाना क्षेत्र में दीपावली की रात जुआरिओं को पकड़ने गई पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया। पुलिसकर्मियों को लाठी-डंडों से पीटा और उनकी बाइक भी तोड़ डाली। हमले में दो पुलिस वाले घायल हो गए। दोनों को बिलासपुर रेफर किया गया है। घटना की जानकारी हाेने पर फोर्स गांव में पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे। पुलिस ने 3 लोगों को नामजद करने के साथ ही 15-20 के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

पुलिस को मालखरौदा थाना क्षेत्र के अड़भाड़ चौकी क्षेत्र के लीम गांव में सार्वजनिक रूप से जुआ खेलने की सूचना मिली थी। इस पर चौकी से मुंशी पुष्पेन्द्र कंवर, कॉन्स्टेबल अशोक साहू और हरिराम जांगड़े मौके पर रवाना हुए। गांव में पुलिस को देख ज्यादातर जुआरी भाग निकले। इस दौरान सिपाहियों ने 4 जुआरियों को पकड़ लिया, लेकिन एक चकमा देकर गांव के अंदर घुस गया। वहां उसने ग्रामीणों की भीड़ एकत्र कर ली।

घटना के बाद मौके पर पूछताछ करते पुलिसकर्मी।
घटना के बाद मौके पर पूछताछ करते पुलिसकर्मी।

जान बचाकर भागे पुलिस वाले
ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया और पत्थरों व लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इसमें कॉन्स्टेबल हरिराम जांगड़े और अशोक साहू बुरी तरह से घायल हो गए। मुंशी पुष्पेन्द्र कंवर ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई और घटना की सूचना चौकी में दी। जब तक पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची आरोपी भाग निकले। जाते हुए आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की बाइक भी तोड़ डाली। अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

जुआरियों ने तोड़ी पुलिसकर्मियों की बाइक।
जुआरियों ने तोड़ी पुलिसकर्मियों की बाइक।

दो सिपाही बिलासपुर रेफर
हमले में दोनों सिपाहियों को बुरी तरह से चोटें आई हैं। दोनों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन हालत गंभीर देख उन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। एसडीओपी चंद्रशेखर परमा ने बताया कि नामजद आरोपी फरार हो गए हैं। उनकी तलाश जारी है। वहीं, इस हमले में शामिल ग्रामीणों की भी पहचान की जा रही है।

खबरें और भी हैं...