सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत:तेज रफ्तार कार ने सामने से मारी टक्कर, अनियंत्रित होकर कार से टकराए; 2 घायल, एक की हालत गंभीर

जांजगीर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद सड़क पर खून बिखर गया। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद सड़क पर खून बिखर गया।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में बुधवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि 2 लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इनमें एक की हालत गंभीर है। उसे बिलासपुर रेफर किया गया है। हादसा कार के सामने से टक्कर मारने के चलते हुआ। घटना पामगढ़ थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम डुडगा निवासी पुनिराम रोहिदास (60), बलिराम (48) पुत्र मोहित राम और संजय वाणी (36) पुत्र अमरनाथ तीनों राजमिस्त्री का काम करते हैं। बुधवार रात तीनों एक साथ एक बाइक पर काम से घर लौट रहे थे। इसी दौरान ग्राम पंचायत भदरा धान मंडी के पास पहुंचे सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही बाइक सड़क अनियंत्रित होकर किनारे खड़ी गाय से टकराई और तीनों सड़क पर गिर पड़े। तीनों को एंबुलेंस की मदद से पामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद पुनीराम को मृत घोषित कर दिया। जबकि बलिराम की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं संजय वाणी को सामान्य चोट आई हैं।

खबरें और भी हैं...