सड़क हादसे में 17 साल के लड़के की मौत:अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, दो घायल, नाबालिग की हालत गंभीर; चालक हिरासत में

जांजगीर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में घायल युवक का उपचार करते डॉक्टर और बगल में गंभीर हालत में लेटा नाबालिग। - Dainik Bhaskar
हादसे में घायल युवक का उपचार करते डॉक्टर और बगल में गंभीर हालत में लेटा नाबालिग।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार 17 साल के लड़के की मौत हो गई। जबकि एक नाबालिग और एक युवक घायल हो गए हैं। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से नाबालिग की हालत गंभीर है। हादसे के बाद पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया था। हादसा जांजगीर थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, नैला चौकी क्षेत्र के सिवनी गांव में पेंटिंग का काम करने वाले दुलाराम बरेठ (17) पुत्र संतोष बरेठ, अपने दो साथियों रतन कंवर (17) पुत्र मानसिंह कंवर और देवनारायण कंवर (25) पुत्र धन सिंह कंवर के साथ खरताल गांव पेंटिग का काम करने जा रहे थे। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे और दुलराम उसे चला रहा था। अभी वे सुकली और पचेड़ा गांव के बीच पहुंचे थे कि सामने से आ रही ट्रैक्टर की ट्राली से टकरा गए।

हादसे के दौरान पलटी ट्रैक्टर टॉली।
हादसे के दौरान पलटी ट्रैक्टर टॉली।

हादसे में दुलाराम बरेठ की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रतन कंवर और देव नारायण घायल हो गए। रतन कंवर की हालत गंभीर है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। जांच में पता चला कि ट्रैक्टर चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया था, जिससे ट्राली पलट गई। इसके चलते ट्रैक्टर सड़क से नीचे खेत में उतर गया। पुलिस ने पुरानी बस्ती निवासी ट्रैक्टर चालक जय सिंह गोड़ को हिरासत में ले लिया है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

खबरें और भी हैं...