युवक की हत्या कर फेंका शव!:रात में टहलने के लिए निकला था, सुबह तालाब में मिली लाश; पुलिस बोली- मौत का कारण पता नहीं

जांजगीर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तालाब में पड़ा युवक का शव। - Dainik Bhaskar
तालाब में पड़ा युवक का शव।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में शुक्रवार सुबह एक युवक का शव तालाब में पड़ा मिला। युवक रात में घर से टहलने के लिए निकला था। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या के बाद उसका शव वहां फेंका गया है। हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है। मौत का कारण भी स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम मेऊ निवासी सोना बंजारे (27) पुत्र रामदेव बंजारे का शव शुक्रवार सुबह बस स्टैंड के पीछे बने डबरी तालाब में मिला है। शव मुंह के बल तालाब में किनारे कचरे के ढेर पर पड़ा हुआ था। ग्रामीणों से जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

परिजनों ने बताया कि रात में सोना घर से बाहर टहलने की बात कहकर गया था। काफी देर होने के बाद भी नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। आसपास भी लोगों से पूछा। इसके बाद सुबह तालाब में उसका शव पड़ा होने की जानकारी मिली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसको लेकर दुश्मनी और दूसरे एंगल से भी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...