पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीड़ित ने एसपी से जांच की गुहार लगाई है:एसपी से शिकायत मुलमुला टीआई पर 50 हजार की रिश्वत मांगने का आरोप

मुलमुलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जरिकेन में पानी भर महुआ शराब का केस बना जेल भेजने की दी थी धमकी

थाना क्षेत्र के ग्राम पौना के पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से मुलमुला थाना प्रभारी द्वारा 50 हजार रुपए लेने की लिखित शिकायत की है। शिकायत में पीड़ित ने पुलिस द्वारा रुपए नहीं देने पर फर्जी तरीके से पानी को महुआ शराब बता कर जुर्म दर्ज करने और फंसाने की धमकी देने की बात कही गई है।

ग्राम पौना निवासी शिवप्रसाद ने एसपी को की गई शिकायत में आरोप लगाया है कि 23 अप्रैल को दोपहर 2 बजे मुलमुला थाना प्रभारी उमेश साहू अपने स्टाफ उप निरीक्षक रामकुमार पटेल, प्रधान आरक्षक लाल बहादुर चंद्रा, आरक्षक शंकर सोनू तथा अनिल जांगड़े के साथ उसके घर पहुंचे। अचानक घर की छानबीन करने लगे तभी उन्हें एक महुआ का पास मिला, जिसे पुलिस ने महुआ को तालाब किनारे ले जाकर नष्ट करने के बाद 1 जरिकेन में 2 लीटर के करीब पानी भर दिया और उसे महुआ शराब बताकर पीड़ित को आरोपी बताते हुए सिपाहियों को खड़े कर फोटो खींचा गया।

पुलिस वाले उसे अपनी बोलेरो में बैठकर कुछ दूर लेकर गए, जहां उससे पुलिसवालों ने सीधे 50 हजार रुपए की मांग की नहीं देने पर तीन माह तक जमानत नहीं होने की चेतावनी भी दी। शिव प्रसाद ने पुलिस वालों की बातों से डर गया और पैसे देने की बात स्वीकार कर ली। तब तक पुलिस की बोलेरो गांव के माता चौरा के पास पहुंची थी, वहां से बोलेरो को वापस आरोपी के घर तक लाया गया। आरोपी ने पैसे निकालकर पुलिस कर्मी को दिए जिसके बाद पुलिस उसे घर पर ही छोड़कर कर चली गई, मामले में पीड़ित ने एसपी से जांच की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...