पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:जिला कार्यालय के लिए कांग्रेसियों ने किया श्रमदान, कल करेंगे पौधरोपण

जांजगीरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देश के पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न, राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय के लिए भूमि पूजन 20 अगस्त को होगा। इसके लिए गुरुवार को कांग्रेस नेताओं ने स्थल निरीक्षण कर श्रमदान एवं पौधरोपण के लिए स्थान चिह्नांकित किया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ.चौलेश्वर चन्द्राकर ने कहा कि यह श्रमदान कल हम सभी कांग्रेसियों को एक भव्य कांग्रेस भवन दिलाएगा, हम सभी का सपना साकार होने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। आने वाले समय में जिला कांग्रेस कमेटी का स्वयं का भवन होना हम सब के लिए गौरव बात है। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को उक्त स्थान पर पौधरोपण भी किया जाएगा। प्रस्तावित स्थल के चौक का नाम राजीव चौक के नाम पर करने के साथ ही राजीव गांधी जी की आदम कद प्रतिमा लगाये जाने प्रस्ताव पारित किया गया। इस दाैरान रवि शेखर भारद्वाज, शशिकांता राठौर, रश्मि गबेल, जिपं उपाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह, रमेश पैगवार, इंजी.रवि पांडेय, पालिकाध्यक्ष भगवान दास गढेवाल, नारायण खंडेलिया, बलराम चन्द्रा, लोचन साव, प्रवक्ता रफीक सिद्दीक़ी, शिशिर द्विवेदी, संतोष शर्मा, कमल किशोर साव, भविष्य चंद्राकर, प्रशांत शर्मा, शेषराज हरवंश आदि उपस्थित थे।

कांग्रेसियों ने 200 रुपए की सहयोग राशि दी
कांग्रेस भवन बनाने के लिए जिले के कांग्रेसियों ने श्रमदान के साथ 200 रुपए का अर्थ दान भी दिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दो सौ रुपए की रसीद दी गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें