पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महामारी:प्रभारी कोराेना पॉजिटिव, ऑपरेटर को दिया चार्ज, दबाव में काम करने से किया इनकार

राहौद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राहौद नगर के धान खरीदी केंद्र के प्रभारी के कोरोना संक्रमित होने पर कंप्यूटर ऑपरेटर रवि वर्मा को धान खरीदी केंद्र का प्रभारी बना दिया गया था। 2 दिन बाद कंप्यूटर ऑपरेटर ने संचालक मंडल के दबाव को देखते हुए धान खरीदी के प्रभार से मुक्त करने उच्चाधिकारियों को आवेदन दिया और धान खरीदी केंद्र में ताला लगा दिया। खरीदी केंद्र में ताला लगाने के बाद खरीदी बंद हो गई। इधर संचालक मंडल और खरीदी प्रभारी के विवाद से अनजान किसान जब केंद्र पहुंचे तो उन्हें सेंटर में ताला मिला। किसानों ने हो हल्ला किया। तहसीलदार ने धान खरीदी बंद होने की सूचना दी तो दिनभर किसान चिल्लाते रहे दोपहर 3 बजे तहसीलदार एवं सुपरवाइजर तथा प्रबंधक आकर के कंप्यूटर ऑपरेटर को बुलाया और व्यवस्था करते हुए सिर्फ सोमवार के लिए ही धान खरीदी चालू कराई। हमालों ने भी धान पालने में अपनी असमर्थता जताई। अधिकारियों ने किसानों को समझाया एवं खरीदी प्रभारी को कम से कम एक दिन धान खरीदी करने हेतु निर्देशित किया तब कहीं जाकर प्रभारी केवल 1 दिन के लिए के लिए राजी हुआ।

संचालक मंडल के दबाव से बिगड़ रही व्यवस्था
रवि वर्मा ने उच्च अधिकारियों को अवगत कराया कि वह धान खरीदी प्रभारी का चार्ज नहीं ले सकते क्योंकि वे कंप्यूटर ऑपरेटर हैं। उन्होंने संचालक मंडल पर अनावश्यक दबाव बनाने तथा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इसी कारण खरीदी केंद्र राहौद में कोई कर्मचारी नहीं आ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें