पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बेकाबू होकर बाइक से गिरा, सिर में चोट से मौत

मुलमुला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पामगढ़ ब्लॉक के ससहा-कोसिर गांव के समीप तेज रफ़्तार बाइक सवार युवक की बाइक बेकाबू हो गई और वह पुल पर जा गिरा। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई । पुलिस के अनुसार बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र के पेंडारी निवासी 25 वर्षीय रतनलाल कलेहरे पिता रामवतार कलेहरे अपने ससुराल कोसिर पामगढ़ जाने बाइक क्रमांक सीजी 10 एजेड 3545 पर निकला था ।

जो दोपहर करीब 12 बजे तेज रफ्तार से लीलागर नदी पर बने पुल के निचले हिस्से से जा टकराया। जिसे युवक बाइक से उछल कर दूर जा गिरा । जिसके कारण युवक के सिर पर गंभीर चोट लगी और अत्यधिक खून बहने से उसकी मौके पर ही कुछ समय बाद मौत हो गई । गांव के लोगो ने अंजान व्यक्ति को देख कर इसकी सूचना डायल 112 को दी। इमरजेंसी वाहन घटना स्थल पर पहुचीं तब तक युवक दमतोड़ चुका था शव की शिनाख्त कर उसे पीएम के लिए पामगढ़ भेज दिया।

नहीं पहना था हेलमेट
युवक की मौत तेज रफ्तार तथा जमीन पर सिर के बल गिरने से हुई है। सिर के अलावा युवक के शरीर के किसी भी हिस्से पर चोट नहीं आई है अगर हेलमेट पहन रखा होता तो शायद उसकी जान बच जाती।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें