पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:नशे में बुजुर्ग पत्नी को जा रहा था मारने चौखट से टकराकर गिरा तो हुई मौत

मुलमुला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शराब के नशे में एक 58 साल का बुजुर्ग अपनी पत्नी को मारने के लिए जा रहा था। घर की चौखट से वह टकरा कर गिर गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई। घटना मुलमुला थाना क्षेत्र के आरसमेटा के बांधापारा की है। मुलमुला पुलिस के अनुसार शुक्रवार की रात 8 बजे आरसमेटा बांधापारा निवासी सुखनंदन जगत (58 साल) शराब पीने का आदी था। शुक्रवार की रात को भी वह शराब पीकर घर आया। घर में उसकी पत्नी से किसी बात पर झगड़ा होने लगा। इसी बीच वह गुस्से में आकर पत्नी को ही मारने के लिए घर की ओर जाने लगा। नशे में उसे याद नहीं रहा कि घर में चौखट भी है। हड़बड़ी में वह जा रहा था कि चौखट से ही टकरा कर गिर गया। इसके बाद वह बेहोश हो गया। उसके बेहोश होने की सूचना सुखनंदन की पत्नी ने पड़ोस में रहने वाले अपने देवर रघुनंदन को दी। रघुनंदन मौके पर पहुंचा और अपने भाई को होश में लाने के लिए पानी का भी छिड़काव किया लेकिन सुखनंदन को होश नहीं आया, नाड़ी वगैरह देखने के बाद वह मृत मिला।

पीएम रिपोर्ट मिलने पर ही स्पष्ट होगा
विवेचना अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक फुलेश्वर सिंह सिदार ने बताया कि सूचना पर मर्ग कायम किया है। बुजुर्ग शराबी था जो अपनी पत्नी को मारे को दौड़ा था और फिसल कर गिर गया। सिर पर चोट लगी जिससे मौके पर मौत होगई है। पीएम रिपोर्ट मिलने पर ही वास्तविक वजह पता चलेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें